दिल्ली: सरकारी स्कूल में छात्रा से बलात्कार

  By : Bhagya Sri Singh | August 10, 2018
delhi ndmc government school girl raped

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के पॉश इलाके गोल डाकखाने में एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से स्कूल के इलेक्ट्रिशियन ने ही बलात्कार किया है। आरोपी बुधवार को स्कूल की छुट्टी के बाद बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल कंपाउंड में ही बने पम्प हाउस में ले गया और उसके साथ मुंह काला किया। बच्ची जब घर पहुंची तो माता -पिता ने उसे डरा सहमा देखकर जब उससे पूछताछ की तो उसके होश फाख्ता हो गए। पेरेंट्स ने तत्काल आरोपी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। बच्ची की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी कि पीड़िता छह वर्षीय  छात्रा दिल्ली के NDMC के सरकारी स्कूल में कक्षा दो की छात्रा है। स्कूल में ही काम करने वाले इलेक्ट्रिशियन राम आसरे ने छात्रा  को बहला-फुसलाकर उसके साथ गलत काम किया। घर जाने के बाद अचानक से बच्ची की तबियत  काफी ख़राब हो गई।  माता-पिता ने ध्यान दिया तो पाया कि बच्ची के गुप्तांग से खून का रिसाव हो रहा है। मां ने बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने रोते हुए इलेक्ट्रिशियन राम आसरे की दरिंदगी भरी दास्तान कह सुनाई।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहनी थी।  पुलिस ने इस सिलसिले में बच्ची द्वारा बताई गए पहचान के आधार पर गुरुवार को स्कूल प्रबंधन से बात की और आरोपी को हिरासत में ले लिया।