रणजी के ‘हीरो’ की हवा में ‘इश्कबाजी’, लड़की को किया प्रपोज

By Rahish Khan Dec 30, 2017 4:59 pm

 

 

नई दिल्ली। रणजी के क्वार्टर फाइनल मैच में भले ही कर्नाटक की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उसके के एक सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल का सितारा चमक उठा है। मंयक के लिए यह साल बेहद खास रहा और वो रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। इतना ही नहीं, क्रिकेट फील्ड से बाहर उनकी एक सबसे बड़ी मुराद भी पूरी हो गई।

बता दें कि 26 साल के मयंक ने ‘लंदन आई’ के टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल ने इस खूबसूरत पल की तस्वीर शनिवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि, ‘उनकी गर्लफ्रेंड आस्था सूद ने ‘हां’ कह दिया है। इसे शब्दों में बयां नही कर सकता। हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा।’ मंयक का  प्रपोज करने का यह तरीका अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मयंक अग्रवाल ने रणजी के इस सीजन में एक ऐसा रिकॉर्ड भी बनाया था, जो आज तक भातीय क्रिकेट के बड़े से बड़े दिग्गज यानी सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली भी यह रिकॉर्ड नहीं बना पाए। 

उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलते हुए महज एक महीने में 1033 बना डाले। ऐसा करने वाले वह भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं। वैसे, एक महीने में सबसे ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड इंग्लैंड के पूर्व धुरंधर सर लेन हटन के नाम है। उन्होंने जून 1949 में सर्वाधिक 1294 रन बनाए थे।

रिलेटेड पोस्ट