अनुष्का शर्मा के हुए विराट, 21 को दिल्ली में रिसेप्शन

  By : Bankatesh Kumar | December 11, 2017

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ट्वीटर पर तस्वीर साझा करके शादी का ऐलान किया। दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में दोनों के चेहरों पर खुशी साफ दिख रही है।

विराट कोहली ने ट्वीट में कहा, ‘आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है। हमें आपसे यह जानकारी साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद। यही संदेश अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट किया।

सूत्रों के अनुसार 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में विराट-अनुष्का की तरह से शादी का रिसेप्शन पार्टी होगी।

बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी इटली के बोरगो फिनोसिएतो रिसोर्ट में हुई। जहां यह शादी हुई, उस रिजॉर्ट में 22 रूम हैं। वहां 44 लोग ही रह सकते हैं। मिलान शहर से इसकी दूरी करीब 300 किमी है। वहीं, इटालियन स्टेशन सिएना से यह महज 34 किमी दूर है। फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक, बोरगो फिनोसिएतो दुनिया की 20 सबसे महंगी हॉलिडे लोकेशंस में शामिल है। यहां एक हफ्ता बिताने के लिए कम से कम 1 करोड़ रुपए चाहिए। यहां का रेंट एक रात के लिए 6.50 लाख रुपए से 14 लाख रुपए तक होता है।