अमिताभ की तबीयत खराब, मुंबई से बुलाई गई डॉक्टरों की टीम

  By : Bankatesh Kumar | March 13, 2018 1:01 pm
नई दिल्ली। शूटिंग के दौरान अचानक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर बुलाई गई। अमिताभ इस वक्त राजस्थान में फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं। अपने तबीयत खराब होने की जानकारी अमिताभ ने खुद ही अपने ब्लॉग में दी। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा ‘तबीयत खराब लग रही है।’
बता दें कि अमिताभ ने ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की रात भर शूटिंग की। उन्होंने रोमवार रात से आज सुबह पांच बजे तक शूटिंग की है।इससे उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। जानकारी के मुताबिक फिलहाल अमिताभ होटल के कमरे में आराम कर रहे हैं।
खबर है कि अमिताभ बच्चन के दो दोस्त और उनके डॉक्टरों की एक टीम विशेष विमान से आज दोपहर मुंबई से जोधपुर बुलाई गई। डॉक्टरों के जोधपुर आने की सूचना फैलते ही सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर चल पड़ा कि बिग बी बीमार हो गए हैं। इसके बाद चहेते कलाकार का हाल जानने के लिए सैंकड़ों फैन्स जोधपुर एयरपोर्ट और होटल के करीब जमा हो गए। सभी फैन्स की एक ही चाहत है कि आखिर उनके प्रिय सुपरस्टार को हुआ क्या है।
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 1839 के उपन्यास ‘कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान आमिर अली ठग नाम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में अमिताभ का इस्माइल का रोल है। इन दो स्टार्स के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, फातिमा शेख, और इला अरूण भी हैं।