फ्लाइट में शराबी ने महिला की सीट पर किया पेशाब

  By : Bankatesh Kumar | September 1, 2018 1:24 pm
air india flight, flight number aI102, delhi to new york, drunker in flight

नई दिल्‍ली। एयर इंडिया की फ्लाइट से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां नशे में धुत एक यात्री ने बगल में बैठी महिला की सीट पर पेशाब कर दिया। इसके बाद महिला ने फ्लाइट में जमकर हंगामा किया। फिर किसी तरह मामले को शांत कराया गया। वहीं घटना का खुलासा होने के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्‍हा ने मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

बता दें कि फ्लाइट में पेशाब करने का यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जानकारी के मुताबिक मामला एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI102 का है। शराबी ने न्यूयॉर्क से दिल्‍ली आते समय एयर इंडिया की फ्लाइट में ऐसी हरकत की। उसने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि पेशाब करने के लिए शौचालय तक नहीं जा सका। ऐसे में उसने अपने बगल में बैठी महिला की सीट पर पेशाब कर दिया। इसके बाद महिला ने फ्लाइट में जमकर बवाल काटा। हालांकि किसी तरह मामले को शांत कराया गया।

घटना के बाद पीड़िता की बेटी इंद्राणी घोष ने एयर इंडिया को ट्वीट कर मामले की जानकी दी। उसने कहा कि न्यूयॉर्क के जॉन एफ केनेडी से दिल्ली आ रही फ्लाइट AI102 में मेरी मां की सीट पर एक शराबी ने पेशाब कर दिया। शराबी ने सबके सामने पैंट उतार कर पेशाब किया है। यह काफी अश्लील और अपमानजनक था। इसके बाद से उसकी मां बेहद परेशान है। बदबू से सीट पर बैठा नहीं जा रहा है। तुरंत शराबी पर कार्रवाई की जाए।

वहीं इंद्राणी के ट्वीट को नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने गंभीरता से लिया। मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया को मामले की जांच करने का आदेश दिया। सिन्हा ने ट्वीट करते हुए डिपार्मेंट से कहा कि मामले पर तुरंत फॉलोअप लेते हुए मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी जाए। बता दें कि इससे पहले ‘विज एयर’ विमान में एक महिला यात्री ने प्लेन के गलियारे में पेशाब कर दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।