खोया हुआ प्यार आएगा वापस, अपनाएं ये TIPS

  By : Bhagya Sri Singh | July 10, 2018 7:03 pm
do say these things to partner, girls become romantic, what to do become romantic, romance, couple romance, first night romance, bedroom romance, relationship, lifestyle, पार्टनर से न कहें ये बातें, रोमांस के तरीके, सुहागरात, फर्स्ट नाइट, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल

नई दिल्ली। रिश्तों में एक मोड़ ऐसा भी आता है जब हम अपने साथी से अलग होना ही मुनासिब समझते हैं। साथ रहने पर कभी किसी छोटी सी बात को लेकर आपस में तकरार इतनी बढ़ जाती है कि प्यार का जादुई एहसास खत्म सा होने लगता है ऐसे में हम साथी से रिश्ता तोड़ कर आगे बढ़ जाना चाहते हैं लेकिन फिर भी मन की एक अनदेखी सी डोर पुराने रिश्ते में ही उलझकर रह जाती है। ब्रेकअप के बावजूद लोग अपने पार्टनर के बिना काफी उदास रहने लगते हैं। उनका मन किसी काम धाम में नहीं लगता है।

ब्रेकअप के बाद लोग अक्सर अपने पुराने प्यार के ख्यालातों में खोये रहते हैं और चाहते हैं कि किसी भी तरीके से उनका खोया प्यार उन्हें वापस मिल जाए। आइये आज हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे जादुई टिप्स जो आपका खोया हुआ प्यार आपको वापस लौटा देंगे। पेश हैं टिप्स:

– एक्स पार्टनर को साथ बिताये बीते लम्हों की याद दिलाएं, जिससे की वह यह महसूस कर सकेंगे कि उनकी जिंदगी में आपकी क्या एहमियत है। यदि आप उन्हें ऐसा महसूस करवाने में सफल रहते हैं तो यकीनन वो आपके पास वापस लौट आयेंगे।

– अगर रिश्ते में आपकी किसी गलती या गलतफहमी की वजह से दरार पैदा हुई थी तो आप अपने पार्टनर से एकबार सच्चे दिल से माफ़ी मांगे। अगर वो भी आपसे सच्चे दिल से प्यार करता होगा तो आपके पास जरूर वापस आ जाएगा। याद रखिये कि मांफी मांगने से कोई भी छोटा- बड़ा नहीं हो जाता, बल्कि ऐसा करने से हमारे खोए हुए रिश्ते भी हमें वापस मिल जाते हैं।

-अपने पार्टनर से मिलने की कोशिश करे और उनसे बातचीत कर गलतफहमियों को सुलझाने की कोशिश करें।

– पार्टनर को यकीन दिलाएं कि आप उनसे कितना बेपनाह और सच्चा प्यार करते हैं। जिस दिन उन्हें इस बात का एहसास हो जाएगा वो यकीनन आपके पास लौट कर वापस आ जायेंगे।

– अगर आपका पार्टनर आपसे रूठ गया है तो उससे बातचीत बंद न करें बल्कि लगातार मेसेज करते रहें। ऐसा करने से एक दिन आपके पार्टनर का दिल जरूर पिघलेगा और वो आपके पास वापस आने के लिए मजबूर हो जाएगा।