हनीमून को यादगार बनाएंगे ये TIPS

By Bhagya Sri Singh Jan 12, 2018 4:14 pm

नई दिल्ली। हनीमून का नाम सुनकर ही किसी भी शादीशुदा कपल के चहरे पर बरबस ही मुस्कान आ जाती है और भला आये भी क्यों न। यही तो वो सुनहरा समय होता है जब दोनों पूरा वक्त एक दूसरे के आगोश में बिना किसी की चिकचिक के बिता पाते हैं। नहीं तो शादी के समय से ही घर पर जुटे मेहमानों की भीड़ के कारण दोनों ही एक दूसरे को वक्त नहीं दे पाते हैं। और अगर गलती से साथ में कुछ वक्त बिता लिया या घर वालों के सामने इशारों-इशारों में ही बहुत सकुचाते हुए ही जैसे-तैसे कर के एक दूसरे से बात करने की कोशिश भी की तो घर वाले टांग खींचने में पीछे नहीं रहते।

मां को लगता है कि बहू ने आते ही उनके बेटे को अपने पल्लू से बांध लिया तो छोटी नन्द रानी को लगता है कि भैया भाभी को ज्यादा तवज्जो देते हैं। ऐसे में चाहे-अनचाहे खट्टी मिट्ठी नोकझोंक के बीच हनीमून ही एक ऐसा समय होता है जब कपल्स बिना रोक टोक के आजादी एक एक दूसरे के साथ वकत बिताते हैं और अपने जीवनसाथी को समझ पाते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं आपके हनीमून में रोमांच का तड़का लगाने के लिए कुछ स्पेशल टिप्स:

1. मसाज का मैजिक:

हनीमून पैकेज बुक कराते वक्त ही मसाज पार्लर भी बुक करा लें। जब आप सफ़र की चूर होकर अपने पार्टनर के साथ यूनीसेक्स पार्लर में मसाज का आनंद लेंगे तो सुंगंधित तेलों की खुशबू जहां आपके मन व आत्मा को सुवासित कर देगी बल्कि आपकी सारी थकान को भी छू-मंतर कर देगी। इसी के साथ आप भावनात्मक रूप से अपने साथी से भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस मसाज को थोडा और हॉट बनाना चाहें तो आप खुद भी एक दूसरे को मसाज दे सकते हैं, यकीन मानिए इस जादुई मसाज के असर को आप ताउम्र नहीं भुला पाएंगे।


2. प्रकृति के सौन्दर्य को निहारें:

अपने साथी के साथ प्रकृति की खूबसूरती को टकटकी लगाए देखें। फिर चाहे वो सनसेट हो या और सनराइज। आप चाहे तो बर्ड वाचिंग या फिशिंग का भी आनंद ले सकते हैं।

3. डांस करें:

कोई भी रोमांटिक गाना या बीट्स लगा कर उसपर डर्टी डांसिंग करें। यकीन मानिए डांस में एक दूसरे से कदम ताल मिलाते हुए कब आपकी धड़कनें भी बीट्स की ही रिदम में बढ़ जाएंगी, आपको पता भी नहीं चलेगा।

4. नई जगह एक्स्प्लोर करें:

अपने साथी के साथ अनजान रास्तों पर निकल जाएं, बिना किसी दर या हिचक के या समुन्दर में खोल दें अपनी कश्तियां और कैद कर लें अपने सीने में दुनिया भर का सारा रोमांच।

5. बीच पर गुजारें पल:

जब आप समुन्दर किनारे रेत पर अपने साथी के साथ दिल की आकृति बनायेंगे तो उसके साथ ही आपके साथी का दिल भी उतना ही तेजी से धड़केगा जितना आपका। इसके अलावा आप कोई और खेल भी ट्राई कर सकते हैं।

रिलेटेड पोस्ट