मानुषी छिल्लर जैसी खूबसूरती के लिए अपनाएं ये डाइट प्लान

By Bhagya Sri Singh Nov 23, 2017 4:42 pm

नई दिल्ली। मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। मिस वर्ल्ड का ताज 17 साल के लंबे अंतराल के बाद किसी भारतीय सुंदरी के सिर पर सजा है। खूबसूरत मानुषी ब्रेन विद ब्यूटी का परफेक्ट उदहारण है। न केवल जिंदगी और रिश्तों के प्रति उनका नजरिया बेहद संजीदा है बल्कि वो अपने फिगर को लेकर भी काफी सजग रहती हैं। 

फिटनेस ट्रेनर के साथ मानुषी:

वैसे मानुषी छिल्लर की फिटनेस के पीछे कहीं न कहीं उनकी ट्रेनर नमामि अग्रवाल का भी काफी बड़ा हाथ है। उनके डाइट चार्ट को फॉलो कर के ही मानुषी ने ये शानदार फिगर पाया है। नमामि ने मानुषी की फिटनेस के राज साझा करते हुए बताया कि वो खुद अपननी फिटनेस के लिए काफी एक्टिव रहती थीं।

नमामि जैसे जैसे टिप्स देतीं गई मानुषी ने भी पूरे कंसर्न के साथ उसे फॉलो किया और मिस वर्ल्ड 2017 का ताज अपने नाम किया। जानिए आखिर नमामि अग्रवाल ने क्या मानुषी को क्या टिप्स दिए थे।

मानुषी की ट्रेनर ने उन्हें रोजाना 4 बजे उठने की सलाह दी थी। मानुषी रोज सुबह 4 बजे बिस्तर छोड़ देती हैं इसके बाद वह जिम में वर्कआउट और एक्सरसाइज करती हैं। 

नमामि अग्रवाल ने मानुषी ने डाइट चार्ट के बारे में बताया। आखिर इस डाइट चार्ट का ही तो कमाल है जो मानुषी मिस वर्ल्ड बनी हैं।

# मानुषी सुबह की शुरुआत नींबू पानी के साथ करती हैं।

# ब्रेकफास्ट में नट्स और ताजे फलों के साथ अंडे लेती हैं।

# लंच में मानुषी दो चपाती के साथ चावल और सब्जी लेती हैं। कभी कभी वो रायता, सलाद, चिकन और मसूर की दाल भी खा लेती हैं। 

# डिनर में मानुषी सूप, फिश, ब्रोकली के साथ पुलाव और टोफू सलाद खाना पसंद करती हैं।

# अगर आप भी चाहते हैं कि आपके पास मानुषी जैसा स्वस्थ शरीर हो तो नाश्ता छोड़ने की भूल न करें।

रिलेटेड पोस्ट