इन 5 टिप्स से लड़की को सेक्स के लिए करें तैयार

  By : Team Khabare | February 19, 2018

 

नई दिल्ली। ऐसा कई बार होता है जब लगता है कि, आपके रिश्ते में वैसी गर्माहट नहीं रह गयी है जैसे पहले कभी हुआ करती थी। इतना ही नहीं, इस बिजी शिड्यूल के बीच सेक्स लाइफ भी काफी बोरिंग हो जाती है। लेकिन यदि आप चाहे तों छोटे से ट्रिक से अपनी सेक्स लाइफ को एक बार फिर से आप जिंदा कर सकते है। इसके लिए आपको बस उन 5 बातों पर गौर करना होगा जिन्हें हम बतायेंगे, तो यदि आप भी अपने साथी को सेक्स के लिए तैयार करना चाहते हैं तो अपनायें ये 5 बेहतरीन टिप्स —

1- कान में करें सरगोशी:

सेक्स के प्रति उत्तेजित करने के लिए संवेदनशील अंगों में सिहरन होना सबसे प्रमुख बात होती है। इसलिए यदि आप भी अपने पार्टनर को रिझायेंगे तो वो सेक्स के लिए तैयार हो जायेंगी। बड़े ही आहिस्ते से आप अपने साथी के कानों में प्यार का इजहार करें, और कान कों अपने दांतों में हल्के से दबाकर उसे किस करें।

2- गले पर हाथ फेरें और किस करें:

कान के बाद गला दूसरा सबसे संवेदनशील अंग होता है। बातों ही बातों में धीमें से पार्टनर के गले को ट्च करें और इस दौरान अपने होठों को गले के पास ले जाकर हौले से किस करें। अपनी गर्म सांसों का पार्टनर को अहसास होने दें और उंगलियों से कान के पीछे रब करें।

3- गर्मागरम बातों का अहसास:

सामान्य तौर पर पार्टनर्स में ऐसी बाते होना मुश्किल होता है। लेकिन यदि आप अपने पार्टनर को रिझाना चाहते हैं तो हल्के फुल्के नॉनवेज जोक्स का सहारा ले सकते हैं। इसके अलावा दबी आवाज में ही सही लेकिन गर्माहट भरी बातें आपके रिश्ते को एक नयी चिंगारी दे सकती है।

4- अपने अंगो से स्पर्श करायें:

कुछ हद तक बात बनती देख अपने अंगों से पार्टनर को स्पर्श करायें। जैसे कि, अपने पीठ, चेस्ट या फिर हाथों के स्पर्श का अहसास उनको होने दें। इस दौरान ध्यान रखें कि, पार्टनर को हर्ट न हो।

5- आई कॉन्टैक्ट:

पार्टनर को रिझाते वक्त उनकी आखों में आंखे डालना न भूलें, इससे आपका आत्मविश्वास और आपका प्रेम दोनों झलकता है। पार्टनर के होठों को अपनी उंगलियों से छुएं और गले से होते हुए क्लीवेज तक लायें। इस दौरान पार्टनर की आंखों में ही देखते रहें। निश्चय ही आपका साथी तत्काल सेक्स के लिए उत्तेजित हो जायेगा।