लड़कियां इस ख़ास अंदाज में कर सकती हैं इजहार-ए-मोहब्बत

  By : Bhagya Sri Singh | September 2, 2018 4:00 pm
Relationship Tips,Love Tips,Partner,Love Name,Body Language,Love,Heart

नई दिल्ली। यूं तो दुनिया में हर किसी को प्यार होता है लेकिन ऐसे बहुत कम लोग होते हैं जो अपने प्यार का सही समय पर इजहार कर पाते हैं। लड़के तो फिर भी हिम्मत करके अपने प्रेम का इजहार कर लेते हैं लेकिन लड़कियां इस मामले में काफी संकोची होती हैं। इस कारण वो अपने मन की बात पार्टनर से नहीं कह पाती हैं। कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जिन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि पार्टनर से अपने दिल की बात कैसे कहें? वो कई बार पार्टनर से अपने मन की बात कहना चाहती हैं लेकिन पार्टनर के सामने आने पर उनका हलक सूख जाता है और दिमाग सुन्न हो जाता है और उनके मन की बात मन में ही रह जाती है। आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे आसन टिप्स जिन्हें अपनाकर आप अपने पार्टनर से अपने दिल की बात बड़ी आसानी से बयां कर पाएंगी:

– बॉडी लैंग्वेज किसी भी इंसान की मनोभावना को बहुत अच्छे ढंग से दर्शाती है। आप चाहें तो बड़ी नजाकत से उनकी आंखों में देखते हुए उनकी प्रति अपने प्रेम का इजहार कर सकती हैं।

– आप चाहें तो पार्टनर को कोई निक नेम भी दे सकती हैं जिसे आपके अलावा कोई नहीं जानता हो। जब आप प्यार से उन्हें निक नेम से पुकारेंगी तो वो वाकई काफी स्पेशल फील करेंगे।

– एक क्यूट और कातिलाना सी स्माइल भी आपके पार्टनर का दिल चुरा सकती है। आपको इस अनोखे अंदाज में मुस्कुराता देखकर आपका पार्टनर भी जानना चाहेगा कि आपकी मुस्कान के पीछे आखिर क्या राज है।

– किसी भीड़ भरी जगह पर पार्टनर को बिना बताये चुपके से उसे किस कर सकती हैं। अचानक किये गए इस किस से जहां आपका पार्टनर रोमांच से भर जाएगा तो वहीं उसे स्पेशल फील भी होगा और वो आपके दिल की बात समझ जाएगा।

– आप चाहें तो पार्टनर पर अपने हाथों का जादू चलायें। भीड़ भरी किसी जगह पर आप अपने पार्टनर को गुदगुदी कर सकती हैं। यकीन मानिए उसके रिएक्शन देखने लायक होंगे। न वो आपसे कुछ कह पायेगा और न हे आपसे दूर रह पाएगा।