पार्टनर को कुछ ऐसे मिस करती हैं लड़कियां

  By : Bhagya Sri Singh | July 14, 2018 5:01 pm
girl do these things when they miss there partners

नई दिल्ली। किसी भी रिलेशनशिप में सबसे अहम चीज होती है अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना। किसी भी लव बिताये पल किसी गोल्डन मोमेंट्स से कम नहीं होते। कपल्स इस दौरान हर सेकंड्स में अपने साथी को महसूस कर लेना चाहते हैं। उसके साथ एक पल में पूरी जिंदगी जीने की चाहत होती है। प्यार में लोगों का मन नहीं होता कि उनका पार्टनर एक पल के लिए भी उनकी नजरों से ओझल हो। धीरे-धीरे लव बर्ड्स को एक दूसरे की इतनी ज्यादा आदत हो जाती है कि साथी के बिना एक पल भी बिताना मुश्किल होता है।

रिलेशनशिप में लडकियां लड़कों से ज्यादा सीरियस और सेंसिटिव होती हैं। यही वजह है कि प्रेम में होने पर उनका मन अपने पार्टनर के अलावा और कहीं नहीं लगता है। ये दीगर बात है कि वो इस मामले में खुलकर अपने पार्टनर को भी बता पातीं क्योंकि लडकियां प्रेम के मामले में काफी शर्मीली होती हैं। आइये आज हम आपको बताते हैं कि लडकियां जब अपने पार्टनर को मिस करती हैं तो क्या करती हैं:

– लड़कियां जब अपने पार्टनर को मिस करती हैं तो उसकी तस्वीर को निहारती हैं। सुनने में ये थोड़ा फनी लग सकता है लेकिन जब लडकियां अपने पार्टनर को मिस करती हैं तो मोबाइल में बार-बार स्क्रॉल करते हुए उसकी तस्वीरों को देखती हैं।

– लड़कियां जब अपने पार्टनर को मिस करती हैं तो वह फेसबुक या दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उसकी प्रोफाइल पिक्चर लाइक करती हैं और कमेंट्स भी करती हैं।

– प्यार में कुछ लड़कियां अपने पार्टनर को उनकी पसंद का गाना सुनकर भी मिस करती हैं। वह गाने के बोल गुनगुनाते हुए ऐसा महसूस करती हैं कि जैसे उनका पार्टनर उनके साथ हो।

– लड़कियां अपने पार्टनर को मिस करने पर उन्हें कॉल कर उनसे घंटों बतियाती हैं। ऐसा करने से उन्हें एहसास होता है कि उनका पार्टनर उनके बेहद करीब है।