जियोफोन टक्कर देनें आया अब तक सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन, जानिए कीमत

  By : Pradeep Shukla | August 25, 2017 2:38 am

नई दिल्ली। अगर आप नया और शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो, ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। जी हां, जियो द्वारा सबसे सस्ता फ़ोन लांच करने के बाद स्वाइप टेक्नॉलजी ने अपना नया नियो सीरीज का स्वाइप नियो पावर स्मार्टफोन लांच किया है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

 स्वाइप टेक्नॉलजी ने लांच किया शानदार स्मार्टफोन

स्वाइप टेक्नॉलजी द्वारा लांच किये गये इस बेहतरीन फ़ोन के फीचर्स की बात की जाये तो, इसमें 4 इंच का फुल WVGA डिस्प्ले दिया गया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। जो फ़ोन को गिरने के स्थिति में टूटने और फूटने से बचाएगा। वहीं अगर प्रोसेसर की बात की जाये तो इस फ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इस फ़ोन को 512MB रैम के साथ पेश किया गया। ज्यादा डेटा स्टोरेज के लिए इसमें 4GB का मेमोरी दिया गया है। जिसे आप  32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड के मदद से बढ़ाया जा सकता है।

यह फोन ड्यूल सिम के साथ 4G कनेक्टिविटी भी सपॉर्ट करता है। वहीं अगर बैट्री की बात की जाये तो इसमें 2500mAh की बैट्री दी गई है। कीमत की बात करें तो, कंपनी ने जीयोफोने को टक्कर देने के लिए इसकी कीमत मात्र 2,999 रुपये रखी है। कंपनी इस फ़ोन को लेकर दावा कर रही है कि यह देश का सबसे सस्ता 4जी हैंडसेट है। कैमरा क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें 5MP का बैक कैमरा है। इतना ही नहीं अच्छी सेल्फी और विडियो चैट के लिए इसमें 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन को खरीदने के लिए आप फिल्प्कार्ट और अमेजन जैसे इ-कॉमर्स की वेबसाइट से इसे खरीद सकते हैं।