ओप्पो ने लॉन्च किया तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

  By : Shubham Srivastawa | August 28, 2018 2:30 pm
oppo-launches-oppo-r17-oppo-r17-pro-smartphone

नई दिल्ली। बढ़ते स्मार्टफोन क्रेज को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने चीन में अपना Oppo R17 और Oppo R17 Pro को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने एक अलग तरह का वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया है। कंपनी भारत में हाल ही में इसी नॉच फीचर के साथ Oppo F9 और Oppo F9 Pro को लॉन्च किया था।

अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले वाटर ड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेट-अप दिया गया है। बता दे कि यह पहला स्मार्टफोन है जिसके बैक में टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) 3D स्टीरियो कैमरा सेट-अप दिया गया है। जानकारी मिली है कि कंपनी इस फोन को चीन के बाहर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं कराएगी। वहीं इस स्मार्टफोन के सल्फी कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट कैमरा में वेरिएबल अपर्चर दिया गया है।

वहीँ यदि इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 8 जीबी का रैम और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी दिया गया है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी, 20 मेगापिक्सल का टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) 3D स्टीरियो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा इसमें 3,700 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 पर रन करता है।