जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया अबतक का सबसे शानदार ऑफर

  By : Shubham Srivastawa | August 20, 2018 5:52 pm
jio-postpaid-users-can-get-two-months-of-data-free

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए आये दिन एक से बढ़कर एक ऑफर पेश करता रहता है। ऐसे में कंपनी ने एक बार फिर पोस्टपेड यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत यदि आप पोस्टपेड बिल का सालाना भुगतान करते हैं तो आपको दो महीने का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ पार्टनरशिप किया है। आइये जानते हैं कैसे उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ।

कंपनी द्वारा पेश किये गये नए ऑफर के तहत, रिलायंस जियो पोस्टपेड यूजर्स को छह महीने बाद पहला कैशबैक मिल जाएगा। फिर छह महीने बाद यानी कुल 12 महीने बाद यूजर के अकाउंट में कैशबैक की दूसरी किश्त क्रेडिट कर दी जाएगी। बता दें कि यूजर्स को छह महीने के लिए बिल चुकाना होगा। जिसके बाद सातवें महीनें में बैंक बिल में छूट देगा। सीधे शब्दों में कहें तो यूजर्स को सातवें महीने के लिए बिल पेमेंट नहीं करना होगा।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। सबसे पहले आपको माई जियो ऐप में जाना होगा और इसके बाद जियो पे विकल्प चुनना होगा। अब आपको स्क्रीन पर बांयीं तरफ मेन्यू का स्लाइड ऑप्शन दिखेगा। जिसके बाद आपको जियो पे पर टैप करना होगा। इसके बाद आपसे पेमेंट की डीटेल्स पूछी जाएंगी। अब यूजर्स को पहलाऐसा करने के बाद उन्हें पेमेंट ऑप्शन के तौर पर क्रेडिट कार्ड चुनना होगा और उसके बाद सेकंड स्टेप में ऑटो पेमेंट ऑप्शन को इनेबल कर दें।