अब Idea ग्राहकों को मिलेगा 50GB एक्स्ट्रा डेटा, जानें कैसे

  By : Shubham Srivastawa | May 24, 2018
Smartphone, Idea, OnePlus 6, Cashback Offer, स्मार्टफोन, आईडिया, वनप्लस 6, कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली। देश की सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के साथ करार कर रही हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस के साथ करार किया है। इस करार के तहत वनप्लस 6 स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को आईडिया के तरफ से 2000 रुपए का कैशबैक और 10 जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा।

ऐसे उठायें लाभ

इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को पहले वनप्लस 6 स्मार्टफोन खरीदना होगा। जिसके बाद ग्राहक को आईडिया का सिम लगाना होगा। अब ग्राहक को कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए 499 रुपए का पोस्टपेड प्लान “Nirvana postpaid plan” चुनना होगा। बता दें कि ग्राहक को 499 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान का रिचार्ज 20 बिलिंग साइकिल में करना होगा। जिसके बाद ही ग्राहक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा आइडिया वनप्लस 6 ग्राहक को कैशबैक ऑफर के तहत 10 जीबी एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा भी देने का ऐलान किया है। जिसमें यूजर को 20 बिलिंग साइकिल में यूजर्स को 50 जीबी इंटरनेट डेटा 3जी-4जी स्पीड पर मिलेगा। बता दें कि 499 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर रोज 100 एसएमएस यानी महीने भर के लिए कुल 3000 लोकल व नेशनल एसएमएस मिलेंगे।

मालूम हो कि आइडिया द्वारा पेश किया गया यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ही नहीं है बल्कि प्रीपेड यूजर्स भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। प्रीपेड यूजर्स को कैशबैक का फायदा लेने के लिए 199 रुपए का रिचार्च कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए हर रोज 2.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर रोज 100 एसएमएस मिलते हैं।