Idea और Vodafone हुए एक, Jio ने ऐसे ली चुटकी

  By : Shubham Srivastawa | September 1, 2018 4:00 pm
Idea and Vodafone merged today- jio-funny-tweet

नई दिल्ली। देश की दो बड़ी टेलिकॉम कंपनियां आइडिया और वोडाफोन का आज विलय हो गया। विलय होते ही कंपनी ने देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल को पछाड़ दिया है। इस मौके पर आइडिया ने अपने ट्विटर हेंडल पर एक ट्विट किया। जिसके कुछ ही देर के बाद वोडाफ़ोन ने भी एक ट्विट करते हुए आइडिया के ट्विट का जवाब दिया, तभी वोडाफ़ोन-आइडिया के ट्विट पर जियो ने चुटकी ले ली। आइये जानते हैं कैसे?

दरअसल, आइडिया ने अपने ट्विट पर लिखा है कि हे वोडाफोन! जानते हो सब हमारे बारे में ही बात कर रहे हैं। ट्वीट यह इशारा कर रहा था कि दोनों कंपनियों के विलय के बारे में देश की सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां बात कर रही हैं।

आइडिया के इस ट्विट का जवाब देते हुए वोडाफ़ोन ने एक ट्विट किया कि हां आइडिया, ये समय है कि अब इसे आधिकारिक कर दिया जाए। ट्वीट में आप देख सकते हैं नई वेबसाइट का लिंक भी शेयर किया गया है।

वोडाफ़ोन-आइडिया के ट्विट के कुछ ही देर के बाद रिलायंस जियो ने मजेदार ट्विट करते इन दोनों कंपनियों की चुटकी ली, जियो ने अपने ट्विट में लिखा कि हम 2016 से लोगों को साथ लाने का काम कर रहे हैं।

बता दें कि जियो की शुरुवात 2016 के सितंबर महीने में हुई थी। जियो के आते ही टेलिकॉम सेक्टर में जैसे मानों भूचाल सा आ गया हो। सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश करने लगे। लेकिन जियो समय-समय पर एक ऐसा ऑफर पेश कर देता है, जिससे बाकि कंपनियां बैकफुट पर खड़ी हो जाती हैं।