वैलेंटाइन डे पर क्या करते हैं ये टीवी कलाकार

By Priyambada Feb 11, 2018 5:18 pm

नई दिल्ली वैलेंटाइन डे का मौसम चल रहा है ऐसे में हर किसी का कुछ न कुछ प्लान है तो आइए जानते हैं टीवी सितारों की क्या योजना है इस वैलेंटाइन डे पर।- श्वेता गुलाटी, उर्फ सोनी सब की ‘पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल’ की डाॅली
मैं वैलेंटाइन डे में विश्वास नहीं करती हूं। उनका कहना है कि हर दिन मेरे और मेरे किसी खास के लिये स्पेशल होता है। हम केवल उस जगह पर डिनर करने जाते हैं, जो पहले हमने नहीं देखी है। मुझे पूरे साल तोहफों की उम्मीद रहती है, इसलिये वैलेंटाइन डे पर उससे भी बेहतर की उम्मीद है। 

विपुल राॅय, उर्फ सोनी सब के ‘पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल’ के आदित्य बताते हैं कि इस वैलेंटाइन डे पर मैं अपने शो ‘पार्टनर्स’ की शूटिंग में व्यस्त रहूंगा, मेरा मानना है कि हर दिन वैलेंटाइन डे होता है। जिस दिन भी मुझे मेरे दोस्तों, परिवार और फैन्स से प्यार मिलता है, मेरे लिये वह दिन वैलेंटाइन डे होता है। जहां तक कि तोफफों की बात है मैं इस साल कुछ भी नहीं दे रहा हूं, हम प्यार देने में भरोसा करते हैं। मेरा मानना है कि प्यार ही वह चीज जिसे हम इस वैलेंटाइन डे पर बिखेरना चाहते हैं। लेकिन मैं अपने फैन्स से भी ढेर सारे तोहफों की उम्मीद कर रहा हूं, क्योंकि मेरे शो पार्टनर्स को काफी लोकप्रियता मिल रही है।

प्रियम्वदा कांत उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ की शारदा  इस वैलेंटाइन पर मैंने अपनी गर्ल गैंग के साथ कहीं घूमने जाने का सोच रही है! उनका कहना है जब मैं छोटी थी तो पढ़ने में बहुत होशियार हुआ करती थी, लेकिन जब मैं सीनियर क्लास में चली गई तो वैलेंटाइन डे के दौरान मुझे काफी तवज्जो मिलती थी। मैं किसी को भी तोहफा नहीं दे रही हूं, लेकिन हां अपने लिये कुछ प्यारे जूते खरीदने वाली हूं।

हिबा नवाब उर्फ सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ की इलायची बताती हैं  मेरा वैलेंटाइन डे मेरे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बीतेगा, क्योंकि वैलेंटाइन का मतलब केवल अपने लाइफ पार्टनर के साथ समय गुजरना नहीं है, बल्कि अपने प्यारे और करीबी लोगों के साथ भी बिताने का है। आज तक वैलेंटाइन से जुड़ी मेरे पास कोई बहुत बेहतरीन याद नहीं है। मैं इस वैलेंटाइन डे पर मुझे किसी खास तोहफे की उम्मीद नहीं है, लेकिन मैं अपने मां और पापा के लिये कुछ लेना चाहूंगी। वे दोनों मेरी जिंदगी का पहला प्यार हैं। साथ ही मैं अपनी नानी को भी कोई तोहफा देना चाहूंगी क्योंकि वह बीमार हैं और सिर्फ उनकी वजह से ही मेरी मां मेरे पास हैं।

कृष्ण भारद्वाज उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ के रामा काफी उत्साहित हैं और कहते हैं कि मेरी फिल्म और मेरे टीवी शो ‘तेनाली रामा’ की सफलता के बाद मैंने कुछ योजना बनाई थी, मैं इस साल वैलेंटाइन डे मनाने के लिये बहुत ही उत्सुक था। खुशकिस्मती से मुझे कुछ दिनों के लिये शूटिंग से छुट्टी मिल गई, इसलिये मैं अपनी मां को स्पेशल डिनर पर लेकर गया। मैं काफी लंबे समय से अपनी मां को तोहफा देना चाहता था, क्योंकि वह हमेशा से ही मेरी पहली वैलेंटाइन हैं। मैंने उन्हें साड़ी और ज्वैलरी सेट देने के बारे में सोचा था। दरअसल मैंने उनसे छिपाकर इसे लिया था, जब वह शहर में थीं।

केविन दवे उर्फ सोनी सब के ‘सात फेरों की हेराफेरी’ के गोल्डी का कहना है कि वैलेंटाइन की सबसे अच्छी कल्पना होती है कि आप खुले आसमान के नीचे आप वैलेंटाइन के साथ बाॅन फायर में डिनर कर रहे हों। हां, एक बार मैंने काॅलेज के दिनों में वैलेंटाइन डे के दिन चाॅकलेट डे मनाया था। मैं उन दोनों के बीच फर्क नहीं कर पाया था। ऐसे में मैंने कई को चाॅकलेट दे दी थी और सभी मेरा वैलेंटाइन बनने को तैयार हो गई थीं। इसलिये उस साल मेरे दस से बारह वैलेंटाइन काॅफी डेट हो गई थी। जहां तक तोहफों की बात है मैं बहुत की उम्मीद कर रहा हूं, और हां, मैं उसे किसी खास को ही दूंगा। लेकिन मैं सरप्राइज पर भरोसा करता हूं….इसलिये यह एक सरप्राइज है।

रिलेटेड पोस्ट