‘नैनो ने बांधी’ सॉन्ग पर जमकर नाचे अक्षय और मौनी

  By : Priyambada | July 7, 2018 8:12 pm

नई दिल्ली मुंबई में आयोजित फिल्म गोल्ड के एक इवेंट में फिल्म के गाने ‘नैनो ने बांधी’ को लॉन्च किया गया। इस दौरान अक्षय कुमार और मौनी राय भी वहां मौजूद थे। दोनों ने जम कर मस्ती की और अक्षय टेबल पर चढ़कर मौनी के साथ जमकर नाचे। मौनी रॉय ने इसका वीडियो भी शेयर किया हैं।एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर अपनी रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है और हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर को केवल 4 दिनों के भीतर सोशल मीडिया पर 32 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

फिल्म में अक्षय कुमार, हॉकी खिलाड़ी तपन दास के सपने से देश को रूबरू करवाएंगे, जो हॉकी में एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतना चाहता थे। वह लंदन में 1948 के ओलंपिक के लिए टीम को प्रशिक्षित करते हैं, जो अंग्रेजों के खिलाफ अपने मैदान पर मुकाबला करने के लिए सभी एथलीट को प्रेरणा देते हैं। जिसके बाद, भारत आख़िरकार 12 अगस्त, 1948 के दिन स्वर्ण पदक जीत जाता है और इस जीत के साथ देश का सर गर्व से ओर ऊपर हो जाता है।

It was a happy happy day ❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा। फ़िल्म “गोल्ड” के साथ न केवल अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है, बल्कि इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है।

अक्षय कुमार, मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल अभिनीत, गोल्ड पॉवर पैक कलाकरों से लैस है। एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित “गोल्ड” 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।