Video: राखी सावंत ने अपने फैंस को दिया नया ज्ञान

  By : Bankatesh Kumar | August 9, 2018
नई दिल्ली। बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में रहना बखूबी जनती हैं। टेलीवीजन के बड़े मंच बिग बॉस में अपने दबंग स्टाइल से अन्य कान्टेस्टेन के नाक में दम करने वाली राखी इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हैं। राखी सावंत अपने नये वीडियो में कुछ ज्ञान की बात बताते नजर आ रही हैं। राखी के इस रुप को देखकर दर्शक हैरान हैं। साथ ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया हर हमेशा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रीटी हैं। वो अपने हर वीडियो में कुछ नया करते दिखाई देती हैं। इसी बेबाक अंदाज की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों राखी सावंत की हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ अच्छी ट्यूनिंग चल रही है। अभी कुछ दिन पहले दोनों एक स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें राखी ने अपने फैंस को एक ज्ञान दे डाला। उन्होंने वीडियो के जरिये बताया है कि नाक के बालों की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज हो सकती है। राखी की इस बात में कितनी सच्चाई है, इसकी कोई साइंटीफिकली पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन राखी सावंत ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वे ड्रामा क्वीन है, उन्हें कैमरे पर कुछ भी करने से कोई नहीं रोक सकता।
गौरतलब है कि इससे पहले राखी ने खंडेलवाल के चैट शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ में शामिल हुई थीं। साथ ही अपनी जिन्दगी से जुड़ी कुछ खास बाते भी साझा की थी। राखी ने बताया कि उनका रियल लाइफ नाम नीरू भेदा है।

राखी ने इस शो में बताया कि, “मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो मारा करते थे। आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा।”