Video: ऋतिक रोशन की बॉडी को टक्कर देंगे टाइगर

  By : Bankatesh Kumar | July 15, 2018

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ युवाओं के दिलों पर राज करते हैं। टाइगर एक एक्शन हीरो हैं। जिनके एक्शन का हर कोई दीवाना है। बागी 2 की सफलता के बाद उनकी झोली में कई सुपरहिट फिल्में आ चुकी हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर टाइगर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में टाइगर की बॉड़ी किसी रेसलर की तरह लग रही है। दरअसल, वह अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘रैंबो फर्स्ट ब्लड’ की तैयारी कर रहे हैं।

बता दें कि टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ के सुपर डुपर हिट होने के बाद इनके फैंस बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी हो गये हैं। फैन फॉलोइंग को देखते हुए वो जल्द ही एक हॉलीवुड मूवी में मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन के लुक में दिखने वाले हैं। जिसकी तैयारी टाइगर ने अभी से शुरु कर दी है। लेकिन उससे पहले टाइगर करन जौहर की मूवी ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में अभिनय करेंगे। जिसकी शूटिंग काफी हद तक पूरी हो गई है। इसके बाद वो हॉलीवुड की मूवी ‘रैंबो‘ में काम करेंगे। रैंबो के लुक में दिखने के लिए टाइगर काफी मेहनत कर रहे हैं। जिम में घंटों पसीना बहाकर दमदार बॉडी बनाने में लगे हैं। इसी दौरान जिम में डंबल उठाने का वीडियो बनाकर टाइगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल दिया है। टाइगर ने अपने वीडियो को 22 घंटे पहले वायरल किया गया था। जिसे अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडियो वायरल करते हुए टाइगर ने लिखा है कि ‘सबसे बड़ा सुपरहीरो की तरह दिखने के लिए नए अवतार की जरूरत है। जिसके लिए मैंने तैयारी शुरू कर दी है। ‘ इस वीडियो में उनके कैप्शन में एक बेहद शानदार चीज देखी गई, उन्होंने अपने कैप्शन में ‘#HrithikVsTiger’ (ऋतिक वर्सेज टाइगर) लिखा है। जिसका मतलब है कि वह अब सुपरहीरो ‘कृष’ से टक्कर ले रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने के लिए खूब मेहनत की थी। टाइगर श्रॉफ ने ‘बागी 2’ में बहुत ही खतरनाक एक्शन दिखाए थे और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ करन जौहर की साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ इयर का सीक्वल है।

गौरतलब है कि टाइगर ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी। जो बोक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बागी’ में अभिनय किया वह भी सुपरहिट हुई थी। उसके बाद टाइगर ने एक सुपरहीरो के लुक में फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ की जो फ्लाप हो गई थी। उसके बाद टाइगर ने एक डांस मूवी ‘मुन्ना माइकल’ में काम किया वो भी फ्लाप हो गयी थी। कुछ दिन के लिए वो फिल्मी दुनिया से गायब हो गये। लेकिन फिर उन्होंने ब्लगबास्टर मूवी ‘बागी 2’ के साथ वापसी की जिसने बाक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। टाइगर जल्द ही अपने दमदार एक्शन से हॉलीवुड में भी धमाल करने वाले हैं।