Video: ‘बागी 2’ का ‘एक दो तीन’ गाना रिलीज, नये अंदाज में दिखीं मोहिनी

  By : Shubham Srivastawa | March 19, 2018

नई दिल्ली। बॉलीवुड में पुराने गाने को नये तरीके से पेश करने का फार्मूला पुराना हो चूका है। ऐसे में  बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बना है। क्योंकि ट्रेलर में टाइगर ने अपने नये लुक और एक्शन के बदौलत खूब वाहवाही लूटी है। जो सुर्खियों में बनने का कारण है। वहीं अब इस फिल्म का एक गाना ‘एक दो तीन’ सॉन्ग रिलीज कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं।

इस सॉन्ग को रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के बाद इसे कई हजार लोगों ने देखा है। बता दें कि जैकलीन ने अभी कुछ दिन पहले ही इस गाने का फर्स्ट लुक  शेयर किया गया था।

दरअसल, यह गाना 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ का ही नया वर्जन है। इस गाने को तब माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। जिसे अल्का यागनिक ने गाया था और इसके ऑरिजनल लिरिक्ट जावेद अख्तर ने लिखे थे। वहीं जैकलीन फिल्माये गये इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है और इसके म्यूजिक को संदीप शिरोडकर ने रीक्रिएट किया है।

इस गाने को लेकर अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि वास्तव में भगवान की कृपा है कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया। उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा से पता है कि मैं माधुरी दीक्षित से कभी मेल नहीं खा सकती और मैं ऐसा करने का कभी प्रयास भी नहीं करने जा रही, क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसे किसी को फिर से नहीं दोहरा सकते। यह केवल एक माधुरी दीक्षित हैं और मैं जानती हूं कि यह मेरी तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि है।” बताते चलें कि डायरेक्टर अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 30 मार्च को रिलीज किया जायेगा।