VIDEO: मंडप जाते वक्त करीना कपूर का एंट्री सीन वायरल

  By : Rahish Khan | June 2, 2018
Veere di wedding, kareena kapoor, video viral, swara bhaskar, bollywood, वीरे दी वेडिंग, करीना कपूर, वीडियो वायरल, स्वरा भास्कर, बॉलीवुड

नई दिल्ली। ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है। फिल्म समीक्षक इस फिल्म को अलग-अलग राय दे रहे हैं। किसी ने बोरियत भरी शादी कहा तो किसी ने कहा कि इसमें ऐसा कुछ नहीं हैं जिससे आप खुद को इससे जोड़ सके। लेकिन इस बीच इस फिल्म से जुड़े कुछ मजेदार सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। करीना कपूर का मंडप में एंट्री करते हुए पर्दे के पीछे का एक वीडियो छाया हुआ है।

फैन क्लब्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में करीना कपूर दुल्हन के लुक में मंडप में एट्री करती नजर आ रही हैं। एंट्री के दौरान एक चादर को सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास ने चारों तरफ से पकड़ रखा है। वीडियो में कई चीजें हैं जो फैन्स के इस फिल्म को देखने के क्रेज को और बढ़ा रहे हैं।

करीना की इस एंट्री की सबसे खास बात यह कि मंडप में वो अपने भाईंयों के साथ नहीं बल्कि दोस्तों के साथ एंट्री कर रही हैं। जैसा कि इंडियन वेडिंग्स में ये अक्सर देखने को मिलता है कि दुल्हन की एंट्री के दौरान चादर को भाई पकड़ते हैं। लेकिन यहां कालिंदी अपने गर्ल गैंग के साथ एंट्री कर रही हैं।

इस एंट्री को मॉडर्न रॉयल वेडिंग की तरह पेश किया गया है जिसमें दुल्हन अक्सर अपनी ब्राइडमेड्स के साथ एंट्री करती है। करीना का ब्राइडल आउटफिट भी इंडो-वेस्टर्न है जिसमें वह ऑफ शॉल्डर चोली लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लुक्स के अलावा इस वीडियो के आखि‍री में करीना का एक्सप्रेशन शानदार है।

फिल्म की कहानी

‘वीरे दी वेडिंग’ Why should boys have all the fun के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। इस फिल्म को देखते हुए ‘सेक्स एंड द सिटी’ की चार सहेलियां भी आपके जेहन में घूम सकती हैं। फिल्म मॉडर्न समय और मॉडर्न गर्ल्स को ध्यान में रखकर लिखी गई है। डायरेक्टर शशांक घोष ने कहानी को मजेदार ढंग से बुना है, और सेकंड हाफ की थोड़ी सुस्त चाल छोड़ दी जाए तो फिल्म दिलचस्प है।