सात ​दिनों तक सो नहीं पाए वरूण धवन

  By : Priyambada | March 8, 2018 11:24 am

नई दिल्ली:  वरूण धवन आजकल अपनी फिल्म सुई धागा के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने किरदार को जीवंत करने के लिए वरूण धवन 7 दिनों तक सोए नहीं। फिल्म में वरूण एक टेलर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म से उनका लुक कई बार वायरल हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक बातचीत के दौरान वरूण धवन ने अपनी दूसरी फिल्म अक्टूबर के बारे में बताया की फिल्म में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए मैं पूरे एक हफ्ते नहीं सोया अगर बहुत मुश्किल हो जाती थी तो बस एक घंटे के लिए सो जाता था।

आगे वरुण ने कहा कि फिल्म का शूट खत्म करने के बाद मैंने यह अनुभव किया कि इस फिल्म का मुझ पर खास असर हुआ है। मेरा जिंदगी देखने का नजरिया बदल चुका है। बता दे कि फिल्म अक्टूब से उन्होंने अपना लुक सोशल म‍ीडिया पर शेयर किया था।

फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरकार ने वरूण की बहुत तारीफ की और कहा मैने किरदार को लेकर वरुण से बात की थी. मैं चाहता था जैसा किरदार है वो बॉडी लैंग्वेज में नजर आए। उसकी आंखें थकी हों, आवाज भारी हो। इस दौरान मैंने उसे मेडिटेशन करने की सलाह भी दी। फिल्म सुई-धागा में उनका अपने काम के प्रति लगाव देख कर सब लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अभी हाल ही में वरूण ने इस फिल्म के एक सीन के लिए भीषड़ गर्मी में 10 घंटे तक साइकिल चलाई थी। इस सीन में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी थी। सुई-धागा को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं। और इस फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं। यह फिल्म यशराज बैन के तले बन रही है।‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज होगी।