दीपिका पादुकोण को इस मैगजीन ने दिया सम्मान

  By : Priyambada | March 9, 2018

नई दिल्ली:  महिला दिवस को  हर आम खास महिला ने एक दूसरे को बधाई दे कर मनाया। इसी मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने देश की महिलाओं को उनके काम लिए सम्मानित किया है। इस में दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। हाल में दीपिका को उनकी फिल्म पद्मावत के लिए बहुत तारीफ मिली हैं। दीपिका पादुकोण को सिनेमा जगत में आइकॉन के रूप में माना जाता है।

काफी दिनों से दीपिका और रणबीर के शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि इन दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है। वहीं अब उनके शादी की खबरें जोरो पर हैं। सूत्रों की माने तो रणवीर और दीपिका के मम्मी-पापा ने तो दोनों की शादी अगले 3-4 महीने के अंदर फिक्स कर दी है। बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर 3-4 महीने के अंदर शादी कर सकते हैं।’

वैसे अभी हाल ही में ये भी खबर आई थी कि दीपिका हेल्थ प्राब्लम की वजह से तीन महीने तक कोई शूट नहीं करेंगी। कहा जा रहा है कि लगातार काम करने की वजह से उनको कुछ हेल्थ प्राब्लम हो गई है। शादी की खबरों को लेकर दोनों परिवार या इन स्टार्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण मॉडलिंग शुरू करने से पहले खेल जगत में एक्टिव थी और अब वह भारत की सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्रियों में एक है। अभी हाल ही में ये भी खबर आई थी कि दीपिका हेल्थ प्राब्लम की वजह से तीन महीने तक कोई शूट नहीं करेंगी। कहा जा रहा है कि लगातार काम करने की वजह से उनको कुछ हेल्थ प्राब्लम हो गई है।