दीपिका को पछाड़ ये एक्ट्रेस बनी ‘Sexiest Asian Woman’

By Rahish Khan Dec 7, 2017 4:33 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देश-विदेश में अपने टैलेंट का हुनर तो दिखाया ही है, लेकिन खूबसूरती और अदाओं में अब भी उनके मुकाबले कोई नहीं है इसका जलवा भी उन्होंने दिखा दिया है। प्रियंका साल 2017 की एशिया की सबसे ‘सेक्सियेस्ट वुमेन’ चुनी गई हैं।

वहीं टीवी में अपने जलवे बिखेरने वाली निया शर्मा एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि इससे पहले निया शर्मा साल 2016 में तीसरी सबसे ‘सेक्सिस्ट वुमेन’ चुनी गई थीं। जबकि बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहले स्थान पर और प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर रही थीं।

लंदन की वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई ने हाल ही में एशिया की 50 सेक्सी महिलाओं की की लिस्ट निकाली है। इसमें नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा हैं। दूसरे पर निया, तीसरे पर दीपिका, चौथे पर आलिया और पांचवे पर दृष्टि धामी हैं।

27 साल की निया का असली नाम नेहा शर्मा है। उन्होंने बाद में अपना नाम बदल लिया था। उन्होंने साल 2010 में सीरियल ‘काली’ से टीवी में डेब्यू किया था।

टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से वो फेमस हुई थीं। सीरियल में उन्होंने कैंसर की मरीज मानवी का किरदार निभाया था।

इसके बाद निया शर्मा को सीरियल ‘जमाई राजा’ में रवि दुबे के साथ खूब पसंद किया गया था।

हाल ही में रोहित शेट्टी के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी निया शर्मा ने खूब जलवा बिखेरा था। लेकिन वो फाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी।

निया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद वो ऐसे तस्वीरें शेयर करने में नहीं हिचकिचाती।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में विक्रम भट्ट की एक वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ के लिए भी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने इसमें एक बोल्ड सीन दिया था। इस सीन में वो अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आ रही हैं। इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी

बता दें कि कुछ समय पहले निया का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया था। जिसे लेकर वो काफी परेशान थीं। उनका अकाउंट हैक करने वाले ने एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा था कि मैं यह अकाउंट डिलीट कर रहा हूं। साथ ही निया को गाली भी दी और गुडबाय कहा। निया ने अपना अकाउंट हैक होने के बाद ट्वीट किया कि जो तुमने कहा वो सही हो सकता है लेकिन मुझे अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बहुत पसंद है। अगर तुम्हारा खेल खत्म हो गया तो मेरा अकाउंट वापस कर दो।

निया ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि लोगों को दूसरों का अकाउंट हैक करके क्या खुशी मिलती है। मुझे अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सबसे ज्यादा पसंद है। निया ने कहा कि अकाउंट हैक होने के बाद उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि जैसे उनके शरीर का कोई हिस्सा गुम हो गया हो।

बता दें कि निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर करीब डेढ़ लाख फॉलोअर्स हैं।

रिलेटेड पोस्ट