टीवी एक्ट्रेस ने एक्स पर जबरन किस करने का लगाया आरोप

  By : Priyambada | March 20, 2018 12:52 pm

नई दिल्ली: सीरियल ‘मेरे अंगने में’ में अभिनय करने वाली चारू असोपा ने इसी टीवी शो में उनके साथ अभिनय करने वाले नीरज मालवीय पर जबर किस करने का आरोप लगाया है। इन दोनों के बीच सीरियल ‘मेरे अंगने में’बके सेट पर प्यार उसके बाद दोनों ने सगाई भी कर ली। किसी वजह से उनके रिश्ते में दूरियां आई और दोनों ने रिश्ता तोड़ लिया। चारू ने नीरज पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पब्लिसिटी के लिए नीरज ने जबरन उनको किस किया।

बता दे कि हाल ही में दोनों टीवी स्टार्स बॉक्स क्रिकेट लीग में अलग-अलग टीमों से खेलते हुए नजर आए। सूत्रो के अनुसार मैच के दौरान नीरज अच्छे से बोलिंग नहीं कर पा रहे थे। तभी ऑडियंस में बैठी चारू अपने टीम के लिए चीयर करने लगीं। चारू ने नीरज को ताना मारते हुए कहा कि वो अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे क्योंकि उनका लक (चारू) उनके पास नहीं है। चारू के इतना कहने के बाद नीरज ने उन्हें गले लगा लिया और जबरन किस भी किया। बाद में नीरज ने अपने दोस्त से कहलवाया कि ऐसा उन्होने केवल दोस्ती में किया है। बता दे कि इस शो में नीरज और चारू ने भाई बहन का किरदार निभाया था।

बातचीत करते हुए चारू ने कहा- जब नीरज ने मुझे हग और किस किया तो मैं शॉक्ड हो गई । मैंने गेम के बाद उससे पूछा कि क्या उसकी इस हरकत का मतलब मैं ये मानू कि हमारा रिश्ता ठीक हो सकता है। चारू ने बताया कि मेरे इस बात के पूछे जाने पर नीरज ने गंदे तरीके से जवाब दिया। नीरज ने कहा- इसके आधार पर कोई निष्कर्ष मत निकालो।

चारू ने इस वाकए पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगा कि इस शो के जरिए मुझे मेरा प्यार वापस मिल जाएगा, लेकिन इस घटना के बाद मुझे पता चल गया है कि हमारे रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है। कुछ लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। चारू ने कहा कि नीरज ने फुटेज पाने के लिए ये सब तमाशा किया । पब्लिक में हग और किस करना पब्लिसिटी पाने का तरीका है। मेरे पेरेंट्स मेरे लिए लड़का ढूंढ़ रहे हैं। मैं भी अपने करियर पर फोकस कर रही हूं। नीरज ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर हमारे रिश्ते को सही होना है तो बहुत सी गलतफहमियों को दूर करना होगा।