अब इस एक्‍ट्रेस को मिला CASTING COUCH का ऑफर

  By : Priyambada | November 30, 2017 11:50 am

नई दिल्‍ली: कास्‍टिंग काउच टीवी और बालीवुड की बड़ी बीमारी है।  बालीवुड कास्‍टिंग काउच की कहानियों से पटा पड़ा है। कास्‍टिंग काउच को लेकर  टीवी और बालीवुड के सितारों के पास कोई न कोई कहानी होती ही है। अभी हाल ही में एक और खुलास किया है टीवी ऐक्ट्रेस सुलग्ना चटर्जी ने। अभी हाल ही में इस टीवी ऐक्ट्रेस को कॉम्‍प्रोमाइज करने के लिए बोला गया था। अब इस एक्‍ट्रेस ने इस बात बात का खुलासा सोशल मीडिया पर ही कर दिया है।

. सुलग्‍ना को कॉम्‍प्रोमाइज करने का जो ऑफर  मिला था उस मैसेज का स्‍क्रीन शॉर्ट लेकर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुलग्ना टीवी सीरियल ‘सौभाग्यवती भव:’ में काम कर चुकी हैं।  दरअसल सुलग्‍ना चटर्जी को उनके एजेंट ने एक प्रोजेक्‍ट का ऑफर देते हुए कहा कि यह कॉम्‍प्रोमाइज करने वाला प्रोजेक्‍ट है और उन्‍हें पूरा पैसा मिलने के बाद यह करना होगा। सुलग्‍ना को जो मैसेज मिला है उसमें यह कहा गया है कि यह ये डायरेक्‍टर की डिमांड है। सुलग्‍ना ने इस ऑफर को बहुत ही शानदार तरीके से हैंडल किया है।  इस चैट में सुलग्‍ना ने उस ऑफर को शांतिपूर्ण ढंग से मना कर दिया।

गौरतलब है कि सुलग्ना को यह ऑफर फोन पर मैसेज के जरीए प्राप्त हुआ । कास्‍टिंग काउच टीवी और बालीवुड की कड़वी सच्चाई है जिससे लगभग हर बड़े – छोटे स्टार गुजरते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम हुआ है जब कोई कलाकार इस सच्चाई को कबूलता हो। सुलग्ना ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस तरह के ऑफर्स इतने कॉमन होते हैं कि इनसे फर्क पड़ना बंद हो जाता है।’