‘परी’ को देख डर गए विराट कोहली, ट्वीट कर दी जानकारी

  By : Rahish Khan | March 3, 2018 2:07 pm
Virat kohli Watched Pari, anushka Sharma, anushka Sharma best work in pari, Virat kohli on anushka Sharma, pari, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, परी, ट्वीट

नई दिल्ली। होली के मौके पर रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई की है। होली के मौके देशभर में घर से निकलकर लोग बॉक्स ऑफिस पर ‘परी’ को देखने पहुंचे। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ‘परी’ में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा का किरदार देखकर डर गए थे। यह बात उन्होंने खुद ट्वीट कर बताई है। साथ ही विराट ने ट्वीट में अनुष्का के काम की सराहना भी की है।

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा, ‘पिछली रात परी देखी, मानना पड़ेगा यह मेरी बीवी का सबसे अच्‍छा काम है, पिछले कुछ वक्‍त की यह सबसे अच्छी फिल्‍मों में से एक है। मैं काफी डर गया था, मगर अनुष्‍का, मुझे तुम पर नाज है।’

साथ ही टीम इंडिया के कप्तान ने अपनी पत्नी-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के काम की सराहना भी की। इससे पहले जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी कोहली ने ट्वीट करके उसे प्रमोट किया था। बतौर अच्छे पति विराट हमेशा अनुष्का के साथ खड़े नजर आते हैं। चाहें वह फिल्मों में अनुष्का के अभिनय को देखकर उनका उत्साहवर्धन करना हो या फिर समय-समय पर अनुष्का की फिल्मों को प्रमोट करना हो।

टीम इंडिया के कप्तान विराट हमेशा अनुष्का के साथ साये की तरह खड़े रहते हैं। बता दें कि अनुष्का और विराट ने हाल ही में इटली में शादी की थी। शादी के बाद फिल्म ‘परी’ अनुष्का की पहली फिल्म है।