विज्ञापनों में दूसरी एक्ट्रेसेस को पछाड़ रही हैं तापसी

  By : Priyambada | March 4, 2018 1:32 pm

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए यह समय काफी सफल रहा है, क्योंकि उनकी फिल्मों को काफी अच्छे रिव्यू मिले और खूब तारीफ हुई। तापसी ने अपने अभिनय के दम पर महिला सशक्तिकरण की एक मिसाल पेश की है।अब भारतीय सिनेमा के साथ-साथ मशहूर ब्रांडों ने भी इस एक्ट्रेस को अपनी पसंद बना लिया है।

तापसी को उनकी फिल्मों के साथ-साथ ब्रांडों ने भी समर्थन दिया है, और उन्हें उनकी योग्यता के अनुसार स्थान दिया है। जुड़वां 2 की यह अभिनेत्री विज्ञापन की दुनिया में सबसे लोकप्रिय चेहरा बनती जा रही है और पिछले साल 14 ब्रांडों से संपर्क की बात को लेकर वह सुर्खियों में थीं। एक के बाद एक लगातार सफलताओं के चलते कई ब्रांड अपने ब्रांड एंबेसडर के तौर पर तापसी को साइन करना चाहते हैं।

इससे पहले भी तापसी एक जाने-माने हेयर केयर ब्रांड में कंगना की जगह और एक प्रमुख हाउसहोल्ड अप्लायंस की ब्रांड अंबेसडर कैटरीना कैफ की जगह ले चुकी हैं। अगर सूत्रों की बात पर भरोसा करें, तो तापसी ने स्किन केयर ब्रांड की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस की जगह ले ली है। पिछले साल इस एक्ट्रेस की बड़ी बजट वाली मल्टी स्टारर फिल्म ने कामयाबी हासिल की थी। लेकिन अब इस मशहूर स्किनकेयर ब्रांड में उनकी जगह तापसी ने ले ली है। इस ब्रांड का चेहरा बनकर तापसी ने एक और कामयाबी हासिल की है। अब हमें इंतजार है कि आने वाले दिनों में कौन सा ब्रांड उन्हें अपना चेहरा बनाएगा या फिर वह किस एक्ट्रेस की जगह लेंगी?

हाल ही में जब तापसी पन्नू ने अपनी शादी की अफवाह उड़ाने पर एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल को तलाड़ा था। दरअसल इस पोर्टल ने खबर चलाई थी कि क्या तापसी पन्नू ने शादी के लिए हां कर दी है। इस खबर का लिंक पोर्टल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया। पोर्टल के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तापसी पन्नू ने करारा जवाब दिया है। बेबी, पिंक और नाम शबाना जैसी सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पैठ जमाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पोर्टल को लिखा कि कृपया आप अपना काम करें, और बदलाव के लिए कुछ सच्ची खबरें दिखाएं।