ट्रोलर का कमेंट, एवरेज दिखती हो, कैसे बनी हीरोइन?

  By : Priyambada | April 19, 2018 3:06 pm

नई दिल्ली: तापसी पन्नू अपने दमदार अभिनय की वजह से बॉलीवुड का एक सशक्त चेहरा बन गई हैं। तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की। पोस्ट की गई तस्वीर में तापसी कश्मीर के खूबसूरत लोकेशन में दिखाई दे रही हैं। हमेशा की तरह इस फोटो में तापसी काफी क्यूट लग रही है।

इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया गया है। तापसी ने लिखा है- ‘डियर कश्मीर, तुम सही मायनों में मेरे लिए ‘स्वर्ग’ हो। यहां ‘लॉस्ट एंड फाउंड’ वाली फीलिंग आती है। फिर मिलेंगे… अगली बार जब मौसम थोड़ा बेहतर होगा!’

तापसी की तस्वीर पर उनके फैंस ने बहुत सारे कमेंट भी किए। कुछ लोगों को तस्वीर अच्छी लगी तो वहीं कुछ ने तापसी के एवरेज लुक को लेकर कमेंट कर दिया। तस्वीर पर हेटर्स ने भी कमेंट करना शुरू कर दिया। एक कमेंट आया जिसमें तापसी के एक हेटर ने लिखा-‘तुम्हें हिरोइन किसने बनाया। तुम दिखने में ठीक-ठाक हो।’ इस पर तापसी ने करारा जवाब दिया तापसी ने लिखा,’बस थोड़ी एक्टिंग और हां एवरेज लगना कोई बुरी बात नहीं है। क्या है? दुनिया में इस कैटेगरी के बहुत लोग हैं।’ तापसी के इस जवाब पर ट्रोलर ने अपना कमेंट हटा लिया। लेकिन तापसी के इस जवाब पर अन्य लोगों ने उनकी खूब सराहना की। तापसी आजकल कश्मीर में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हैं।