video: एक्टिंग के साथ गोल रोटियां भी बनाता है ये एक्टर

  By : Priyambada | June 10, 2018 12:41 pm

नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड के कलाकारों में एक्टिंग, डांस, गाने का टैलेंट देखने को मिलता है। लेकिन कुछ अभिनेताओं में  ऐसा टैलेंट भी होता है जिसे देख कर उनके फैंस चौक जाते हैं। ऐसा ही एक टैलेंट दिखा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में। दरअसल अभिनेता ने शनिवार को अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो रोटियां बनाते दिखाई दिए। इतना ही नहीं उन्होंने इतनी गोल रोटियां बनाई की महिलाएं भी देख कर चौ​क गई।

https://www.instagram.com/p/Bj0AcWCA-Rv/?utm_source=ig_embed

अब तक इस वीडियो साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो मिलिट्री कैंटीन का लग रहा है। इस वीडियो में सुशांत एक महिला से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। जब उनसे पूछा गए की वो इतनी गोल रोटियों कैसे बना लेते हैं। तब उन्होंने कहा कि, “मुझे ऐसा सीखाया गया है कि अगर शुरू के 30 साल में आपकी शादी हो जाती है और अगर आपको यह सब आए तो आगे से साल आसानी से गुजर जाते हैं।”आजकल सुशांत अपनी आने वाली फिल्में ‘ड्राइव’, ‘केदारनाथ’, ‘सोन चिरैया’ और ‘चंदा मामा दूर के’शूट में बिजी हैं।

 

बता दें कि सुशांत के करियर की शुरूआत बैकअप डांसर के रूप में हुई थी। फिल्मफेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया है जिसमें बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया जिसके बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई। लेकिन असली पहचान उनको टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में ‘काई पो चे!’ के जरिए की थी।