‘पवित्र रिश्ता’ में दोबारा नजर आएंगे सुशांत और अंकिता

  By : Bhagya Sri Singh | September 1, 2018 4:14 pm
sushant singh ankita lokhande pavitra rishta, sushant singh, ankita lokhande, movie masala

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को दर्शक एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर साथ देख पाएंगे। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत राजपूत और अंकिता लोखंडे की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। रियल लाइफ में भी उनका रिलेशनशिप काफी लंबा चला। लेकिन सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन से उनके अफेयर के किस्से सामने आने के बाद सुशांत और अंकिता का ब्रेअकप हो गया था।

जी टीवी ने एकबार फिर अपने मशहूर धारावाहिकों ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जोधा अकबर’ को दोबारा टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है। ‘पवित्र-रिश्ता’ में अंकिता और सुशांत ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था और सुशांत के किरदार का नाम मानव था।

दर्शक एक बार फिर अपनी इस पसंदीदा जोड़ी को दोबारा देख सकेंगे। हालांकि ये अलग बात है कि दर्शक इन्हें रियल लाइफ नहीं लेकिन रील लाइफ कपल के तौर पर देख सकेंगे। जीटीवी ने कुछ समय पहले ही इस बात का ऐलान किया है कि वह अपने पॉप्युलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जोधा अकबर’ का दोबारा टेलिकास्ट करने जा रहा है। बता दें कि दर्शकों की मांग पर ‘जी टीवी’ ने यह फैसला लिया है।

जीटीवी ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए लिखा कि जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जीटीवी उसकी घोषणा करता है। फाइनली जनता की डिमांड पर आपके फेवरिट शो पवित्र रिश्ता और जोधा-अकबर को एक बार फिर ऑन एयर किया जा रहा है। 3 सितंबर से पवित्र रिश्ता का टेलिकास्ट सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे और जोधा-अकबर का टेलिकास्ट शाम 5 बजे से टेलिकास्ट किया जाएगा।