अब सुप्रिया पर भी चढा वेब सीरीज का खुमार

  By : Priyambada | August 10, 2018 5:00 pm

नई दिल्ली : आजकल वेब सीरीज का बहुत क्रेज बढ गया है। जिसकी वजह से अब तो बड़े बड़े कलाकार भी वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। ताकि ज़माने के साथ चल सके। इस क्रेज से टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती सुप्रिया पिलगांवकर भी जुड़ गयी हैं। अब सुप्रिया भी एकता कपूर और हबीब फ़ैसल की वेब सीरीज “होम” में नजर आने वाली हैं।

हबीब फ़ैसल ने फिल्म “इशाक़ज़ादे”, “दो दूनी चार” और “दावत ए इश्क़” जैसे फिल्में बनाई हैं वो अब इस वेब सीरीस के ज़रिए डिजिटल वर्ल्ड में अपना पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं ये वेब सीरीज अगस्त के आखरी हफ्ते में रिलीज़ की जाएगी। ये वेब सीरीज़ हर भारतीयों के दिल को छूने वाली कहानी है। ये हर एक उस शख्स के दिल को झकझोर देगी जो अपना घर लेने का सपना देखते हैं। इस वेब सीरीज के साथ काफ़ी बड़े नाम जुड़े हुए हैं।

खबरों की माने तो “होम” एक मध्यम वर्ग की कहानी है और सुप्रिया पिलगांवकर के किरदार को स्कूटर चलते हुए दिखाया गया है। सुपोरिया ने इसके लिए स्कूटर चलाना भी सीखा ताकी उनका किरदार बिल्कुल ओरिजिनल लगे। शूर्टिंग के दौरान वो एक दुर्घटना का शिकार भी हुई जिसकी वजह से उनके हाथ में चोट आई थी।

अलजी द्वारा निर्मित वेब सीरीज़ “होम” एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जो की एक सोसायटी के इर्द गिर्द घूमती है और ऐसे लोगों की कहानी है जो बिल्डर की ग़लती के कारण बेघर हो गये हैं और अब उनके पास रहने की कोई जगह नही है।