भीड़ से बचने के लिए घंटे तक अंधेरे में फंसी रहीं सनी लियोनी

  By : Akash Kumar | August 30, 2018 6:22 pm

मुंबई। मुंबई में एक मॉल में उद्घाटन करने पहुंची सनी लियोनी को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। सनी की एक झलक पाने के लिए बेकाबू भीड़ ने सुरक्षा के सारे इंतजाम तोड़ दिए और जबरन मॉल में घुसने लगे। भीड़ को उग्र होता देख स्टोर मालिक ने मॉल का शटर बंद कर लिया। जिसके बाद वह शटर पूरी तरह से लॉक हो गया और सनी को अंधेरे में रहना पड़ा।

बता दें कि सनी को एक क्लोदिंग ब्रांड स्टोर की ओपनिंग करने के लिए बुलाया गया था। सनी की मुंबई आने की खबर सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और माल के बाहर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। सनी को एक बार देखने के लिए लोग धक्का-मुक्की करने लगे। माल के मालिक द्वारा किये गये सुरक्षा प्रबंध भी काम नहीं आये। लोग जबरदस्ती माल के अन्दर घूसने की कोशिश करने लगे। यह देख स्टोर मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी ने माल का शटर बंद कर लिया। शटर बंद करते ही वह आटोमेटिक लॉक हो गया।

भीड़ हटने के बाद जब शटर खोलने की कोशिश की गई तो वह टाइट हो गया। बहुत कोशिश करने के बाद भी शटर नहीं खुला। तब स्टोर के मालिक ने मॉल के कर्मचारियों को इन्फॉर्म किया। तब पता चला कि मॉल के दरवाजे ऑटोमैटिक खुलते हैं और जल्दबाजी के चक्कर में ये ऑटोमैटिक बंद हो गए। उसी समय मॉल की बिजली भी चली गई थी जिसके कारण शटर नहीं खुल रहा था। स्टोर के शटर को फिर से रीसेट किया गया। इन सब में करीब एक घंटे का समय लग गया। इतनी देर तक सनी गर्मी और अंधेरे में फंसी रहीं। हालांकि सनी के साथ उनके पति डैनियल वेबर भी मौजूद थे।