अब रूटीन में आने लगी है जाह्नवी की लाइफ, जिम के बाहर दिखीं

  By : Rahish Khan | March 13, 2018 7:52 pm
Celebs Spotted at different places, jhanvi kapoor spotted, sridevi, श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली। श्रीदेवी की मौत के 16 दिन बाद परिवार और उनकी बेटी जाह्नवी की लाइफ अब रूटीन में आने लगी है। अभी हाल में ही उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया है। वह व्हाइट कलर का टॉप और लैगिंग पहनी हुई थीं। जबकि जाह्नवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अभी कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है। मां श्रीदेवी की इच्छानुसार परिवार के साथ बेहद सादगी से उन्होंने जन्मदिन मनाया। जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं।

बता दें कि बीते 24 फरवरी को दुबई में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनकी उम्र 54 साल थी। श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों की पहली फीमेल सुपरस्टार भी कहा जाता है। साल 2013 में उन्हें पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था। उनके निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड समेत पूरे देश में सन्नाटा सा पसर गया था। हालांकि उनकी मौत को संदिग्ध बताया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एल्कोहल आया था। उनकी मौत की वजह, शराब के नशे में हार्ट अटैक आना और बाथरूम में पानी भरे बाथटब में गिरकर डूबने से बताया गया।

जबकि बीजेपी सांसद और कुछ अन्य लोगों ने इसपर ऐतराज जताया। उनका आरोप था कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती, वह केवल बीयर पीती थीं। लोगों ने श्रीदेवी की मौत को हत्या करार देने की कोशिश की। दुबई पुलिस ने भी परिजनों को शव देने में 3 दिन का समय ​लगाकर गहनता से मामले की जांच की। जांच पूरी होने के बाद 27 फरवरी की शाम परिजनों को शव सौंपा गया। शक के दायरे में आये पति बोनी कपूर से सख्ती से पूछताछ की गई। लेकिन अंत: उन्हें क्लीन चिट दे दी गई।