एक्ट्रेस ने किया खुलासा- मांस के लोथड़े की तरह…

  By : Priyambada | February 12, 2018

नई दिल्ली: साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले अमाला ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। अमाला के इस साहसिक कदम की काफी तारीफ हुई थी। अभी हाल ही में अमाला ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के लिए एक ट्वीट किया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘यह हर महिला का कर्तव्य है कि वह खुद के लिए खड़ी हो’। इसके साथ ही अमाला ने आपबीती को शेयर करते हुए कहा है कि ‘वह मुझे एक मांस के लोथड़े की तरह बेच देना चाहता था। उसकी हिम्मत ने मुझे डरा दिया था। उसके अस्तित्व ने मुझे बीमार कर दिया था’। आपको बता दें कि अमाला साउथ की एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं। उनके साथ हुए यौन शोषण के मामले की वजह से उन्होंने काफी चर्चा बटोरी थी। यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाने पर उनकी काफी तारीफ भी हुई थी।

अमाला के सपोर्ट में तमिलनाडू के निर्माता और एक्टर विशाल ने भी ट्विटर पर उनके साहस की तारीफ की है। अमाला ने भी विशाल को ट्विटर पर #MeToo के साथ लिखा ‘धन्यवाद विशाल मेरे साथ खड़े रहने के लिए और बताने के लिए कि मुझे इसे जाने नहीं देना चाहिए.. और मैंने नहीं जाने दिया। अब मुझे लगता है कि यह हर औरत का कर्तव्य है कि वह उन्हें इस तरह नहीं जाने दें और खुद के लिए खड़ी हों। वह मुझे मांस के लोथड़े के समान बेचने को तैयार था। उसकी हिम्मत ने मुझे डरा दिया था। उसके अस्तित्व ने मुझे बीमार कर दिया था’।

इससे पहले एक्टर और निर्माता विशाल ने अमला के लिए एक ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘तुम्हारा ये कदम वाकई काबिल-ए-तारीफ है’।