एक्ट्रेस को मिली नसीहत- शादीशुदा महिलाएं बिकिनी न पहनें

  By : Priyambada | February 9, 2018

नई दिल्ली:  साउथ के एक्टर नागार्जुन के बेटे की हाल ही में शादी हुई है और उनकी बहू बनी हैं साउथ की ही फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ। सामंथा रुथ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अभी ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली। जिस पर उनके फैंस ने लाइक और कमेंट्स किए। लेकिन कुछ यूजर्स को तस्वीरे पसंद नहीं आई तो उन्होने ने सामंथा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल सामंथा ने जो फोटो पोस्ट की उसमें वह बिकिनी पहने हुए बीच के किनारे झूले पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। उनके कुछ फैंस को उनका बिकिनी पहनना अच्छा नहीं लगा और उनको लोग सुझाव और नसीहते देने लगे।

एक यूजर ने लिखा, अब आप सिंगल नहीं हो। आप एक सम्मानित परिवार का हिस्सा हो अपने फैंस को हर्ट न करें। तो वहीं किसी ने कहा कि, आप ट्रेडिशनल में ज्यादा अच्छी लगती हैं। एक यूजर ने सीधे उनकी बिकिनी को निशाना बनाते हुए कहा कि, शादीशुदा महिलाएं बिकनी न पहनें। आपको बता दे कि एक्ट्रेस सामंथा ने सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की है और अपनी शादी के बाद से ही वह काफी सुर्खियों में रहीं है।

इसके अलावा भी सामंथा कि फोटो पर बहुत से कमेंट आए हैं। एक यूजर ने  परिवार का हवाला देते हुए लिखा, अब आप शादीशुदा हैं। इस बात को ध्यान में रखें। आप बेस्ट फैमिली की सदस्य हैं, इस तरह की फोटो को अपलोड न करें। आपके फैंस को दुख होता है।