टॉर्चर करने वाले लोगों के साथ काम नहीं करेंगी सोनम कपूर

  By : Priyambada | February 15, 2018 6:37 pm

नई दिल्ली:  सोनम कपूर अपनी फिल्म पैडमैन के लिए काफी तारीफें बटोर रही हैं। सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए काफी पसीना बहाया है। प्रमोशन के दौरान वह काफी एक्टिव रही। तो फिल्म की सफलता में उनका योगदान तो काफी रहा। सोनम को बॉलीवुड की काफी बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है। सोनम की सबसे बड़ी खासियत है कि वो बेबाक तरीके से अपनी बात रखती हैं। इसके अलावा वह अपने स्टाईल और मेकअप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।  हाल में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने कहा कि उन्होंने अपनी एक्टिंग को और अच्छा करने के लिए बहुत मेहनत की है। सोनम ने ये भी कहा कि वो अब खुश रहना चाहती हैं और उन लोगों के साथ काम करेंगी जो उन्हें सेट पर कभी टॉर्चर नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि “शिकायत पूर्ण समीक्षा हमेशा बोनस का काम करती है और मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं। बेस्ट चीज जो एक एक्टर चाह सकता है कि उसे अच्छा रोल मिले और वो सिनेमा का हिस्सा बने जिससे लोग प्रेरित हों’। पैडमैन की बात करते हुए सोनम ने कहा मैं खुश हूं कि मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बनीं जो काफी अलग है।”मेरे लिए ये बहुत बढ़ावा देने वाली बात है कि कुछ फिल्ममेकर्स को लगता है कि मैं उन्हें विजन में फिट बैठ सकती हूं’।

सोनम ने अपने अभिनय की बात करते हुए कहा कि मैं हर फिल्म के साथ खुद को पॉलिश करना चाहती हूं।” साथ ही सोनम ने खुलासा कियाकि “मेरा असली लक्ष्य एक अच्छा और स्मार्ट इंसान बनना है।कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनसे शायद सोनम नाराज है और उनके लिए उन्होने कहा मै उन लोगों के साथ काम करना चाहती हूं जो अच्छे हैं और मुझे सेट पर टॉर्चर ना करें।”