सोनम का बोल्ड बयान, सेक्स के लिए शादी जरूरी नहीं

  By : Priyambada | May 24, 2018
sonam kapoor, veerey di wedding, वीरे दी वेडिंग, Bollywood Movies

नई दिल्ली: फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। और इसके प्रमोशन के लिए इस फिल्म की स्टार कास्ट लगातार मेहनत करती नजर आ रही है। ये फिल्म चार दोस्तों के लाइफ स्टाइल को दिखाती है। इसी फिल्म के लिए रखे गए एक इवेंट के दौरान सोनम ने बताया कि फिल्म में उनका जो किरदार है वो उनके रियल लाइफ जैसा ही है। इस इवेंट में सोनम के साथ उनकी इस फिल्म के बाकी स्टार कास्ट भी मौजूद थी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद कुछ लोग इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में चारों एक्ट्रेस का रोल महिला सशक्तिकरण के खिलाफ है। फिल्म में वो गालियां देती और शराब पीती दिख रही हैं। इसके अलावा वो शादी से पहले सेक्स को भी गलत नहीं मानती हैं।

वहीं फिल्म पर बातचीत के दौरान सोनम ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि फिल्म में उनके किरदार का महिला सशक्तिकरण से कुछ लेना-देना है। सोनम ने कहा , “मुझे नहीं लगता कि कभी पुरुषों से यह सवाल किया जाएगा कि क्या शराब पीने से, स्मोकिंग करने से, गालियां देने से और सेक्शुअली एक्टिव होने से उनका पुरुषत्व कम नहीं होता है?” सोनम ने आगे कहा- हम सेक्शुअली एक्टिव भी हैं और इसके लिए हम शादी का इंतजार नहीं करतीं।” बता दें कि सोनम अपने शादी के बाद हनीमून के लिए पति आनंद के साथ ग्रीस रवाना हो चुकी है। उन्होंने 8 मई को मुंबई में आनंद आहुजा से शादी की थी।