अपने टशन और एटिट्यूड के लिए सोनम कपूर को मांगनी पड़ी माफी

  By : Priyambada | February 11, 2018 12:49 pm

नई दिल्ली:  नेहा धूपिया के टीवी शो ‘Vogue BFFs’ के सेट पर बॉलीवुड सितारें कुछ न कुछ बड़े खुलासे करते आ रहे  हैं। इसी वजह से
नेहा का यह टीवी शो काफी लोकप्रिय भी हो रहा है क्योंकि इस शो के द्वारा लोगों को अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में बहुत कुछ जानने को मिलता है। अभी हाल ही में इस शो पर सोनाक्षी सिन्हा आई थी और अपने स्टार्स फ्रेंड्स से जुड़े काफी मजेदार खुलासे भी किए।

जैसा कि नेहा धूपिया अपने शो पर आए सभी गेस्ट से बड़े रोचक सवाल पूछती हैं। नेहा ने सोनाक्षी से भी सवाल पूछे नेहा ने सोनाक्षी से पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है। इस पर उन्होंने बॉलीवुड की फैशनिस्ता दीवा सोनम कपूर का नाम लेते हुए कहा कि एक सोनम ने काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था। जैसे ही सोनम को सोनाक्षी की इस बात का पता चला उन्होने ट्विटर पर सोनाक्षी से माफी मांगी।

सोनम कपूर ने अपने ट्विट में लिखा, “सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना।” आपको बता दे कि आजकल सोनम कपूर उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पैडमैन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं। फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सोनम अपने फिल्म पैडमैन के लिए काफी उत्साहित हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी चीजें शेयर करती आ रही हैं।