लाखों कमाने वाले इस सिंगर को गाने के बदले मिले थे 150 रूपये

  By : Priyambada | February 17, 2018 12:23 pm

नई दिल्ली: एंड टीवी के ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ सीजन 2 के अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ने के साथ दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर पहुंच रहा है। हर बीतते हफ्ते के साथ प्रतियोगिता और भी तेज होती जा रही है। इसके आगामी एपिसोड में प्रतियोगी नब्बे के दशक के सदाबहार गाने गाते नजर आयेंगे। उनकी परफॉर्मेंस हर किसी को पसंद आई और पूरा समां पुरानी यादों में डूब गया। कुछ ऐसी ही परफॉर्मेंस दी नन्ही शिकायना ने, जिसकी वजह से हमारे प्यारे कोच शान पुरानी यादों में खो गये। शान अपने संघर्ष के उन दिनों में पहुंच गये, जिससे कई पुरानी यादें फिर से ताजा हो गईं।

सूत्रों के मुताबिक, शिकायना ने नब्बे के दशक की कल्ट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ का ‘पहला नशा’ गाकर हर किसी को हैरान कर दिया। यहां तक कि सारे कोचस  भी उनके गाने से बेहद प्रभावित हुए। उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए शान ने बताया कि इस फिल्म से जुड़ी कुछ बहुत ही अद्भुत यादें उनके पास हैं। क्योंकि यह उनके कॅरियर की शुरुआती दिनों की  फिल्मों में से एक है। आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में एक छोटी-सी भूमिका भी निभाई थी। जिसकी वजह से उन्होंने काफी मजेदार वक्त बिताया, जो उन्हें हमेशा याद रहेगा।

शान कहते हैं, ‘जो जीता वही सिकंदर’ के पहला नशा गाने को छोड़कर हर गाने के बैकग्राउंड में कोरस है और कोरस की आवाजों में एक आवाज मेरी भी है। उन्हें युवा आवाजों की जरूरत थी। साथ ही मैंने उस फिल्म में अभिनय भी किया था। हमें हर दिन के 150 रुपये मिलते थे और मुझे चार दिन के 600 रुपये मिले थे। मुझे ‘जो जीता वही सिकंदर’ से काफी कुछ मिला है।’ आगे उन्होंने कहा, ‘साथ ही मैंने ‘मेरे यारों’ में भी एक लाइन गाई थी और उसके लिये मैंने 4 घंटे का इंतजार किया था। इंडस्ट्री में नया होने के कारण मुझे नहीं पता था कि कैसे काम होता है, इसलिये मैंने टीम से पूछा था कि एक लाइन गाने के लिये मुझे और कितना इंतजार करना होगा।