सिंगर मिका सिंह ने सीखे 50 इंस्ट्रूमेंट

  By : Priyambada | August 8, 2018

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई हिट डांस नंबर गाने वाले मिका सिंह ने सलमान खान के रियलिटी शो, दस का दम – में दमदार वीकेंड’पर जा कर खूब धमाल मचाया। मिका सिंह और मनीष पॉल ने होस्ट सलमान खान के साथ इस मजेदार गेम को खेलने का आनंद लिया।
जब सलमान ने एक सवाल पूछा, ‘लड़की को प्रभावित करने के लिए कितने लोग संगीत के इंस्ट्रूमेंट सीखते हैं?’ ऐसा लगा जैसे मिका सिंह हँसते हँसते गिर जाएंगे। इस गायक ने मुंबई आने से पहले 50 से ज्यादा इंस्ट्रूमेंट सीखे थे। ऐसा कोई इंस्ट्रूमेंट नहीं है जिसे मिका बजाना नहीं जानते, यह गायक न केवल खूबसूरत आवाज़ का मालिक है, बल्कि वह इंस्ट्रूमेंट का राजा भी है। मुंबई के सपने भरे शहर में यह बहुमुखी संगीतकार संगीत निर्देशक बनने की उम्मीद से आया था। मिका ने बताया कि मैं जब इस शहर में आया तो मुझे पता था कि अगर इस शहर में छा जाना है तो सभी इंस्ट्रूमेंट आने चाहिए।फिर मीका ने अपनी कड़ी मेहनत से अपना सिक्का जमा लिया है और हर कोई मिका सिंह को जानता है।

उन्होंने कहा कि ” संभावना है कि कुछ दोस्त अपने क्रश को इम्प्रेस करने के लिए कोई न कोई इंस्ट्रूमेंट सीखते हैं, और यह एक सफल प्रयास है। दूसरी तरफ, मिका सिंह ने एक छोटी अवधि में 50 इंस्ट्रूमेंट सीखे, जो अपने आप में एक उपलब्धि है। सलमान खान कभी भी अपने प्रशंसकों को अपनी निजी कहानियों के साथ मनोरंजन करने मे चूकते नहीं है। उन्होंने इस शो में खुलासा किया कि पिता-पुत्र जोड़ी, अरबाज खान और अरहाज खान भी एक इंस्ट्रूमेंट सीख रहे हैं और यह निश्चित रूप से उनके लिए एक लड़की को इप्रेस करने की कोशिश नहीं होगी।