रियलिटी शो Big Boss होस्ट कर सकती हैं शिल्पा शिंदे

  By : Priyambada | January 17, 2018 1:28 pm

नई दिल्ली: शिल्पा शिन्दें बिग बॉस सीजन 11 की विनर बन चुकी है। इस रिएलटी शो की विनर बनते ही शिल्पा लाइमलाईट में आ गई है। अभी हाल ही में शिल्पा से एक बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि मराठी भाषा के लिए बन रहे बिग बॉस शो में क्या वो भाग लेना चाहेंगी। इस सवाल के जवाब में ​शिल्पा ने कहा कि वह मराठी में या किसी भाषा के बिग बॉस में प्रतियोगी नहीं बनना चाहती हैं। लेकिन वो मराठी बिग बॉस को होस्ट करना चाहती हैं। हालांकि अभी तक मराठी बिग बॉस मेकर्स की तरफ से इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बिग बॉस 11 सीजन के दौरान शिल्पा का सफर काफी रोचक रहा। पहले उनकी विकास गुप्ता से दुश्मनी और उसके बाद दोस्ती हुई। यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी आई और इस बात के कयास लगाए जाने लगे की कई अन्य पीछले सीजन की तरह इस बार भी सीजन 11 में शिल्पा और विकास की शादी हो सकती है। आपको बता दें कि टीवी की पॉपुलर और विवादित एक्ट्रेस में शामिल शिल्पा शिंदे 40 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक सिंगल हैं। दरअसल 2009 में उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन शादी के कुछ दिनों पहले उन्होंने शादी तोड़ दी। और इस वाकए के बाद से ही शिल्पा सिंगल हैं। शिल्पा ने अब तक शादी नहीं की है।


बिग बॉस के दौरान हिना और शिल्पा के बीच के झगड़ो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इस शो के दौरान दोनों के बीच खूब बयानबाजी हुई। यहां तक की हिना एक अनसीन वीडियो में शिल्पा को कॉल गर्ल कहते हुए सुनाई दी।  बिग बॉस से बाहर आने के बाद जब शिल्पा से पूछा गया कि वह इस शो में कौन सा ऐसा प्रतियोगी है जिससे कभी मिलना नहीं चाहेंगी। इस बात पर शिल्पा ने कहा कि वह हिना से इस शो के बाद नहीं मिलना चाहती। शिल्पा का इतना कहना काफी है यह जानने के लिए की शो के बाद भी वह हिना की उनके खिलाफ कही बातों को भूल नहीं पाई हैंं।