…इस एक्टर की पत्नी के साथ हुई थी निर्भया जैसी हैवानियत

  By : Priyambada | February 7, 2018 1:54 pm

नई दिल्ली:  ‘सत्ते पे सत्ता’ और ‘बादशाह जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सुधीर की पत्नी के साथ भी निर्भया जैसा वहशीपन हुआ था। इस बात का खुलासा सुधीर के बेटे ने किया है। सुधीर की पत्नी शीला रे जो  मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थी उनके साथ 1977 में यह दिल दहला देने वाली घटना हुई थी। उनके बेटे अशोक बैंकर ने बताया कि जब वह केवल 12 साल के थे तब उनकी मां के साथ गैंगरेप हुआ था। उस घटना को याद करते हुए अशोक बताते हैं कि एक सुबह जब उन्होंने ने दरवाजा खोला तो बाहर मां को बदहवासी की हालत में पाया वह बोल नहीं पा रही थी और काफी डरी हुई लग रही थी। अशोक ने बताया कि मां के साथ चार लोगों ने पूरी रात गैंगरेप किया था और सुबह बेहोशी की हालत में उन्हें  घर के बाहर फेंक कर चले गए थे।

अशोक ने बताया कि “मां बिल्डिंग के बाहर बेहोशी की हालत में मिलीं। फिर हमारे बिल्डिंग के वॉचमैन उन्हें अंदर लेकर आए। जैसे ही मैंने उन्हें उस दयनीय हालत में देखा दौड़कर उनसे लिपट गया और रोने लगा।” अशोक ने यह भी बताया कि उनकी मां ने इस क्राइम के लिए कोई पुलिस कम्प्लेन नहीं की। सन 1990 में केवल 44 साल की उम्र में उनकी मां की मौत हो गई। अशोक शीला और सुधीर के इकलौते बेटे हैं। अशोक के पिता सुधीर ने ‘सत्ते पे सत्ता’ में अमिताभ बच्चन के भाई शोम का रोल किया था।

सुधीर ने कई फिल्मों में विलेन का रोल भी किया है। अशोक ने बताया कि उन्होंने कई साल केवल यह जानने में लगा दिए थे कि उनकी मां के साथ आखिर उस रात हुआ क्या था।  उन्होंने ने एक चौकाने वाली बात बताते हुए कहा, “मां को मुंबई के पॉश इलाके में स्थित बिल्डिंग उषा किरण में सेक्शुअली असॉल्ट और अब्यूज किया गया था। इस बिल्डिंग में कुछ बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेस टायकून सहित कई फेमस और रईस लोग रहते हैं।” इतना ही नहीं अशोक ने ये भी बताया कि जब उनकी मां का गैंगरेप हो रहा था तो एक फोटोग्राफर ने फोटो भी खींची थी।