मेरे बच्चे मुझे ऊटपटांग हरकत से बचने को बोलते हैं : शान

  By : Priyambada | December 13, 2017

‘द वॉयस’ के इस सीजन में 15 बच्चे शान के मार्गदर्शन में हैं। वे सभी को एक जैसा समय देते हैं। उनका कहना है कि सभी बच्चे सफलता अर्जित करें। पेश है उनसे बातचीत के कुछ अंश :

टेलीविजन में, खासकर रियलिटी शोज में दोहराव देखने को मिलता है तो दर्शकों को क्या नया देखने को मिलेगा?

ये हैरानी की बात है, लेकिन कई बार टेलीविजन पर चीजें एक जैसी हो जाती हैं। इसलिये, ‘द वॉयस’ के इस सीजन में मैं अपनी दिलकश मुस्कान के साथ अपना दिल भी देने वाला हूं। मुझे एक ही तरह की लाइनें और मुहावरे पसंद नहीं। अपने स्तर पर मैंने इससे बचने की पूरी कोशिश की है, जितना मैं कर सकता हूं और इससे नये कंटेंट को सामने लाने में मदद मिली है।

‘द वॉयस’ के आगामी सीजन को लेकर आपकी क्या राय है?

‘द वॉयस’ का स्तर काफी ऊपर है। मैं हमेशा ही अच्छी आवाज की तलाश में रहता हूं। आखिरकार, मैं चाहता हूं कि दर्शक उन परफॉर्मेंस को सुनें और वॉयस के पहले से और बेहतर हो जाने को लेकर उसकी तारीफ करें।

आपके मार्गदर्शन में 15 बच्चे हैं तो आप उन्हें क्या देने वाले हैं?

‘द वॉयस’ के हरेक जज के मार्गदर्शन में 15 बच्चे हैं, मैं नहीं चाहता कि बच्चे ये सोचें कि मैं किसी के साथ पक्षपात कर रहा हूं या किसी को ज्यादा वक्त दे रहा हूं। मैं दिल से चाहूंगा कि हर किसी के साथ एक जैसा समय बिता पाऊं।

इस सीजन में दर्शक क्या नया देखने की उम्मीद कर सकते हैं?

सच कहूं, तो इस सीजन में क्या नया है, इस बारे में अभी कहना थोड़ी जल्दबाजी हो जायेगी। हमें इंतजार करना होगा और ये देखना होगा कि पूरे शो के दौरान क्या नया सामने आने वाला है।

क्या आपके बच्चे टेलीविजन पर आपको देखने का मजा लेते हैं?

मेरा बड़ा बेटा हर तरह के जोनर पसंद करता है लेकिन छोटे वाले को हिन्दी पसंद आती है। वो पूरा शो देखते हैं। जब मैं परदे पर कुछ ऊटपटांग करता हूं तो वो मुझसे मजाक में कहते भी हैं कि ‘प्लीज ये मत भूलना कि आपका एक परिवार भी है’। लेकिन शुक्र है कि मेरे बच्चे बहुत अलग तरह के हैं, और उम्मीद है कि जल्द ही आपको उनके संगीत का टैलेंट सुनने को मिलेगा।

अपने नये गाने सुरीली के बारे में बतायें

लोगों को यह गाना पसंद आ रहा है, अब तक इसे यूट्यूब पर काफी लोकप्रियता मिली है। इस गाने के बोल बहुत अच्छे हैं और ये सेल्फी मैंने ले लिया…जैसा नहीं है।