ब्रेस्ट पर मिले भद्दे कॉमेन्ट का शमा सिकंदर ने दिया बोल्ड जवाब

  By : Priyambada | January 12, 2018 12:51 pm

नई दिल्ली: टीवी में काम कर चुकी ऐक्ट्रेस शमा शिकंदर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से पटा पड़ा है। अभी हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर के लिए शमा को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। शमा की एक तस्वीर पर यूजर्स ने उनके  ब्रेस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए। लेकिन यूजर्स के इस तरह के कमेंट्स से शमा परेशान नहीं हुई और अपने बोल्ड जवाब से इन यूजर्स की बोलती बंद कर दी ।

आपको बता दे कि एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसके ल‍िए उन्हें कई बार भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ता है । हालांकि, शमा इस बात से परेशान नहीं होतीं और इस तरह के लोगों को करारा जवाब देती हैं। जब यूजर्स ने शमा के ब्रेस्ट पर भद्दे कमेंट्स दिए तो। जवाब देते हुए शमा ने अपनी एक और बिकिनी की तस्वीर शेयर की और लिखा महिलाओं के पास ब्रेस्ट होता है और यही उन्हें पुरुषों से अलग बनाता है। मुझे गर्व है कि मैं महिला हूं और मुझ पर भगवान की कृपा भी है। शमा ने आगे  लिखा हां, मेरे ब्रेस्ट हैं और वो बहुत अच्छे हैं. मेरे बॉडी पर कमेंट करने वालों को अब जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने अपनी पोस्ट में बॉडी शेमिंग, नॉट टॉलरेटेड, रिस्पेक्ट वुमेन और लव फॉर बिकिनी जैसे हैश टैग्स दिए हैं। टीवी के एक सीरियल ​’ये मेरी लाइफ है’ में शमा ने एक सीधी लड़की पूजा का किरदार निभाया था। वह बालवीर में भी ‘भयंकर रानी’ के किरदार में दिखाई दी थी। आपको बता दे कि शमा ने शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ और वेब सीरीज ‘माया’ में बोल्ड किरदार निभाने के लिए भी चर्चा में आई थी । वैसे शमा ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं हैं जो कि बॉडी शेमिंग का शिकार हुई। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसा होता रहता है।