बेटी सुहाना को शाहरूख खान ने ऐसे दी बधाई

  By : Priyambada | May 23, 2018

नई दिल्ली: शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो गई हैं। उनके 18वें जन्म दिन पर शाहरूख खान ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट मैसेज किया साथ ही उन्होंने सुहाना की एक तस्वीर कैप्शन के साथ शेयर की। सुहाना बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किडस में से एक हैं। उनको अगली मोस्ट अवे‍टेड डेब्यू स्टार किड कहा जा रहा है। सुहाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती। वो अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। बी टाउन में उनकी एंट्री का इंतजार हो रहा है।

शाहरुख ने सुहाना की फ्लाइंग करते हुए क्लिक की गई तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी बेटियों की तरह, मैं हमेशा से जानता था कि तुम उड़ने के लिए ही बनी हो और अब तुम लीगली वो सब कर सकती हो जो तुम तबसे कर रही हो जब तुम 16 साल की थी. लव यू.

सुहाना अपने पिता की ही तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। जल्द ही वह एक्टिंग वर्ल्ड में एक नया सितारा बनकर उभरेंगी। शाहरुख के अलावा गौरी खान ने भी सुहाना के बर्थडे से एक दिन पहले उनकी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर बर्थडे बैश की जानकारी दी थी।शाहरूख खान अपने बच्चों को लेकर बहुत केयरिंग हैं। और उनको हर तरह से प्रोटेक्ट करते रहते हैं।शाहरूख खान अपने बच्चों को लेकर बहुत केयरिंग हैं। और उनको हर तरह से प्रोटेक्ट करते रहते हैं। फिल्मों में सुहाना के डेब्यू को लेकर शाहरूख खान ने बताया था कि अपनी पढाई पुरी करने के बाद ही वो कुछ करेंगी।