सलमान को कोई अंकल कहे ये बात उनको गवारा नहीं

  By : Priyambada | July 7, 2018

नई दिल्ली सलमान खान बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेता है। 52 साल का होने के बावजूद वो काफी फिट दिखाई देते हैं। उन पर उम्र का कोई असर दिखाई नहीं देता है।इतनी उम्र होने के बाद भी अगर सलमान को कोई अंकल कहता है तो सल्लू मियां को अच्छा नहीं लगता है। मौजूदा समय में बॉलीवुड में काम करने वाले कई सारे युवा अभिनेता सलमान के जैसा बनने की कोशिश करते है।

बॉलीवुड में सलमान के नाम पर फिल्में हिट होती है। सारा बॉलीवुड उनके साथ काम करने की ललक में रहता है। इतना ही नहीं उन्होंने कई नए कलाकारों को स्टार भी बनाया है। कई एक्ट्रेसेस उनके दम पर बॉलीवुड में हिट हुई हैं।

सलमान टीवी शो ’10 का दम’ होस्ट कर रहे हैं। इसी शो के दौरान एक सवाल आया कि कितनी महिलाएं आंटी बुलाए जाने पर चिढ़ जाती हैं और गुस्सा करती हैं। इस पर सलमान ने कहा कि अगर उन्हें कोई अंकल कह कर बुलाता है तो उनको अच्छा नहीं लगता हैं।इस सवाल से जुड़ा एक वाक्या सलमान ने शेयर किया।  सलमान ने कहा कि एक बार उन्होंने अपने दोस्त के बच्चों को समझाया था कि वो उन्हें अंकल कह कर ना बुलाएं। ले​किन  बच्चों ने नहीं माना और सलमान को फनी अंदाज में अंकल कह कर बुलाने लगे।इसके बाद नाराज होकर सलमान ने बच्चों से कहा कि अगर वो दोबारा उन्हें अंकल बुलाएंगे तो वो बच्चों से बात नहीं करेंगे। इसके बाद बच्चे मान गए और सलमान को अंकल ​नहीं कहा।कुछ समय पहले ही सलमान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई है।