कैटरीना को छोड़ सलमान ने शेयर की जैकलीन की तस्वीर

  By : Priyambada | May 24, 2018 4:53 pm

नई दिल्ली: सलमान खान रेस 3 के प्रमोशन में अभी से लग गए हैं। इसके नए गाने ‘सेल्फिश’ को प्रमोट करने के लिए उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज की एक हॉट तस्वीर शेयर की है। जैकलीन फर्नांडीज की इस तस्वीर के साथ उन्होंने आने वाले सॉन्ग सेल्फिश’ की एक झलक पेश की है। फ़िल्म के इस नए गाने के साथ जैकलीन पहली बार लाल साड़ी में नज़र आएंगी। जैकलीन की इस तस्वीर में उनकी हॉटनेश ने गर्मी का तापमान और अधिक बढ़ा दिया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘कितनी स्वीट दिख रही हैं जैकलीन”।

वैस जैकलीन को साड़ी पहनना काफी पंसद है और ये उनकी फेवरेट ड्रेस है। फर्नांडीज इससे पहले भी साड़ी के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर कर चुकी है । जैकी ने यह बात भी स्वीकार की थी कि वह साड़ी पहनने का मौका कभी भी चुकने नहीं देती है।

‪How chweet iz she lukin 🙂 . @jacquelinef143

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सॉन्ग “‘सेल्फिश” को आतिफ असलम और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ से नवाज़ा है। “सेल्फिश” के साथ आतिफ असलम इस फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है। इससे पहले फ़िल्म की पिछली किश्तों के लिए ‘पहली नज़र’ और ‘बे इंतेहान’ के साथ वो दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है।

किक की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है। सलमान और जैकलीन की रोमांटिक और दमदार जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कारगार साबित हुई है।हाल ही में जारी किये गए गीत “हिरिये” में जैकलीन और सलमान की केमिस्ट्री देखने लायक है। क्लब में फिल्माए गए इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फंकी म्यूजिक पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है।

‘रेस 3’ न केवल सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी ऐसी दूसरी ऐसी फिल्म है जो ईद पर रिलीज होगी।इससे पहले सफलतापूर्वक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही थी। अब रेस 3 में इस करिश्माई जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार किया जा रहा है।

रेस 3 एक्शन,सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंप्लीट पैकेज साबित होगी।फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।