थ‍िएटर में मुफ्त फिल्म दिखाएंगे सलमान, जानिए प्लान

  By : Bhagya Sri Singh | June 9, 2018

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी नेकदिली के लिए जाने जाते हैं। इस बार वो अपने बिज़नस वेंचर ‘बीइंग ह्यूमन’ के जरिए भी मानवता के लिए बेहतर एक कम को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं। अपने नए बिज़नस प्लान के तहत सलमान खान आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को मुफ्त में सिनेमाहाल में फिल्म का आनंद लेने की सहूलियत देंगे। सलमान के इस नए थिएटर का नाम है ‘सलमान टाकीज’। इस थिएटर में जो भी लोग फिल्म देखेंगे उन्हें टिकट पर बिलकुल भी टैक्स नहीं अदा करना होगा।

‘सलमान टाकीज’ प्रोजेक्ट के तहत ऐसे लोगों को सब्सिडी की सुविधा मुहैया करायी जायेगी जो फिल्म के टिकट का पूरा पैसा देने में असमर्थ हैं। बच्चों के लिए टिकट पूरी तरह से फ्री होगा। इसकी हर स्क्रीन सलमान खान ही लॉन्च करेंगे। सलमान जल्द ही अपने इस प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे।

सलमान खान ने बताया कि उन्हें ‘सलमान टाकीज’ प्रोजेक्ट इसलिए शुरू किया है ताकि उन लोगों को भी मनोरंजन की सुविधा मुहैया करा सकें जिनके पास टिकट खरीदकर फिल्म देखने के पैसे नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक़, सलमान खान इस प्रोजेक्ट पर पिछले दो सालों से मेहनत कर रहे हैं।

सलमान खान इस समय अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वो दबंग टूर पर अपना ध्यान लगायेंगे।
इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीस भी परफॉर्म करने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक़, कटरीना को जैकलीन की अपेक्षा इस टूर के लिए ज्यादा पैसे मिल रहे हैं।